दिल्ली

delhi

लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए 'आर्टिकल 15' और 'फ़ोटोग्राफ़'!....

By

Published : May 10, 2019, 11:00 AM IST

Updated : May 10, 2019, 2:20 PM IST

आयुष्मान खुराना और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'आर्टिकल 15' और 'फ़ोटोग्राफ़' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में दिखाया जाएगा. फेस्टिवल में आयुष्मान की फिल्म एक इंवेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट और रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'फ़ोटोग्राफ़' क्लोजिंग नाइट फ़िल्म होगी. ये फिल्म महोत्सव 20 जून से 8 जुलाई तक चलेगा. जिसकी स्क्रीनिंग ब्रिटेन के कई शहरों में होगी.

Ayushmann starrer 'Article 15' to premiere at London Indian Film Festival

मुंबई : बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'आर्टिकल 15' अब लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में दिखाया जाएगा. आपको बता दें कि यह एक इंवेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.

ऐसा कहा जाता है कि लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्यौहार है. जिसे बागरी फाउंडेशन और ब्रिटिश फिल्म संस्थान सपोर्ट करता है. सूत्रों के अनुसार...इस फेस्टिवल में अनुराग कश्यप और राधिका आप्टे जैसे कई बड़े सितारों के आने की कयास लगाई जा रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फेस्टिवल डायरेक्टर कैरी राजिंदर ने कहा, "फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण के चलते यूके की मेनस्ट्रीम मीडिया और दर्शकों के साथ ही भारतीय और दक्षिण एशियाई स्वतंत्र सिनेमा के लिए अपनी सभी भाषाई विविधता को भी खोल दिया है. जिसके चलते हमें बेहद गर्व है."

इसके साथ ही रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'फ़ोटोग्राफ़' क्लोजिंग नाइट फ़िल्म होगी. आपको बता दें कि फिल्म महोत्सव 20 जून से शुरू होगा और 8 जुलाई तक चलेगा. फिल्म की स्क्रीनिंग ब्रिटेन के कई शहरों में होगी.

Ayushmann starrer 'Article 15' to premiere at London Indian Film Festival
Last Updated : May 10, 2019, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details