दिल्ली

delhi

By

Published : May 25, 2020, 12:27 PM IST

ETV Bharat / sitara

साउथ इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों का रीमेक बनने से खुश हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना की फिल्मों का कंटेंट बेहतर होने के कारण इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान बन गई है. उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मों का साउथ इंडस्ट्री में भी रीमेक बनाया जा रहा है. जिससे अभिनेता बहुत खुश हैं.

Ayushmann says overwhelming to know my films are beaing remade in south
अपनी फिल्मों के साउथ इंडस्ट्री में रीमेक बनने से खुश हैं आयुष्मान

मुंबई : अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बेहतर कंटेंट पर आधारित फिल्मों के चलते अपनी एक अलग छवि बनाई है और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके काम का पुनर्निर्माण किया जाएगा.

उनका कहना है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की क्षमता है. उनकी अब तक की पांच सुपरहिट फिल्मों का पुनर्निर्माण दक्षिण में किया जाएगा, जिनमें से 'अंधाधुन' तेलुगू और तमिल में बनेगी, 'ड्रीम गर्ल' तेलुगू, 'विक्की डोनर' तमिल में बनाई गई है. इनके अलावा 'आर्टिकल 15' को तमिल और 'बधाई हो' को तेलुगू में बनाए जाने की बात पर भी विचार किया जा रहा है.

आयुष्मान इस पर कहते हैं, "यह जानना काफी संतुष्टिदायक और अभिभूत कर देने वाला रहा कि मेरी कई सारी फिल्मों का पुनर्निमार्ण किया जार हा है. मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण यह है कि वह कितना सार्वभौमिक है क्योंकि जैसा कि हमने देखा है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता है."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक दृढ़ बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया भेंट दें."

पढ़ें- 'सारांश' के 36 साल पूरे, महेश भट्ट ने की अनुपम खेर की तारीफ

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details