दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान ने साझा की 'गुलाबो सिताबो' की पहली झलक, ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

आयुष्मान खुराना ने सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही उनकी नई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की पहली झलक साझा की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता ने यह भी बताया कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा.

By

Published : May 19, 2020, 3:12 PM IST

gulabo sitabo, ETVbharat
आयुष्मान ने साझा की 'गुलाबो सिताबो' की पहली झलक, ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

मुंबईः आयुष्मान खुराना ने मंगलवार को अपनी और अमिताभ बच्चन को-स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की.

35 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट किया जिसमें देसी भाषा के साथ एक वॉइस ओवर है और स्क्रीन पर दो बकरियां टहलती हुई नजर आ रही है.

वॉइस ओवर कहता है, 'पहले सबको नमस्ते करिए, सलाम करिए, सस्त्रियकाल करिए.'

फिर वह गुलाबो सिताबो को इंट्रोड्यूस कराते हुए कहता है, 'ये है गुलाबो और ये भाई सिताबो हैं... ये रहने वाली हैं हजरतगंज वाली... और ये अमीनाबाद वाली गड़बड़झाले की रहने वाली है... चांदनी चौक की टहलने वाली... ये बड़ी होशियार है, वो बड़ी चालाक है.' इस आवाज के साथ दो बकरियां स्क्रीन पर घूम रही हैं और फिर अंत में फिल्म का टाइटल 'गुलाबो सिताबो' और टैगलाइन 'एक प्राइजलेस जोड़ी' स्क्रीन पर नजर आता है.

आयुष्मान ने क्लिप के कैप्शन में बताया कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. उन्होंने लिखा, 'होशियारी और चालाकी की एक प्राइजलेस जोड़ी ट्रेलर जल्द ही आएगा. देखिए #गुलाबोसिताबोऑनप्राइम 12 जून को इसका वर्ल्ड प्रीमियर है @primevideoin @amitabhbachchan @shoojitsircar.'

टीजर रिलीज होने के घंटे भर के भीतर ही इसे करीब 1 लाख 84 हजार फैंस ने देखा है और सभी को यह नया अंदाज बहुत पसंद आया है.

पढ़ें- Birthday Special : नवाज के शानदार किरदार जो हमेशा रहेंगे यादगार !

क्विर्की कॉमेडी फिल्म पहले 17 अप्रैल को स्क्रीन पर नजर आने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसे सिनेमाघर की बजाए अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान के लिए यह पहला मौका होगा जब दोनों की फिल्म थिएटर की बजाए सीधे डिजिटल पर रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details