दिल्ली

delhi

इस नाम से चीन में रिलीज हो रही है आयुष्मान की अंधाधुन......

By

Published : Mar 12, 2019, 8:47 AM IST

आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा. बीते साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया.

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : बीते साल अक्टूबर 2018 में आयुष्मान खुराना की 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. पहली फिल्म अंधाधुन थी, जो 5 अक्टूबर को रिलीज हुई. दूसरी फिल्म बधाई हो18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

Pic- Official Instagram Account


महज 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी बधाई हो ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की और अब मेकर्स इस फिल्म को चीन में 'पियानो प्लेयर' नाम से रिलीज करने जा रहे हैं.


जी हां...श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन राघवन की पहली फिल्म है, जिसे चीन में रिलीज किया जा रहा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राघवन ने कहा, "मैं बहुत रोमांचित हूं कि अंधाधुन चीन में रिलीज हो रही है. 10 साल पहले मैं चीन गया था और बीजिंग के एक कैफे में नासिर हुसैन की फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर चलते देख चकित रह गया था."


राघवन ने बताया, "गानों को छोड़ कर पूरी फिल्म को चीनी भाषा में डब कर दिया गया था. मुझे बताया गया कि यह उनकी पीढ़ी की सबसे पसंदीदा भारतीय फिल्म है." फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार की बात करें तो उन्होंने आकाश नाम के एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है.

Pic- Official Instagram Account


आकाश यह दिखावा करता है कि वह अंधा है. दिक्कत तब शुरू होती है जब वह एक फिल्म एक्टर का मर्डर होते देख लेता है. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि चीन की जनता हमारी इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म को देखने के बाद कैसा रिएक्ट करती है."


आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में वह फिलहाल ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 नामक फिल्म पर काम कर रहे हैं. ड्रीम गर्ल के बारे में खबर है कि आयुष्मान इस फिल्म में रामलीला की सीता का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details