दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान अगली फिल्म में करेंगे करण जौहर के साथ काम?

आयुष्मान खुराना और करण जौहर अपनी अगली फिल्म में एक साथ काम कर सकते हैं. हालांकि इस बात की खबर एक रिपोर्ट के अनुसार चली है. अभी ना ही आयुष्मान की ओर से न ही करण की ओर से इसकी कोई पुष्टि की गई है.

By

Published : Dec 8, 2019, 12:13 PM IST

Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana news, Ayushmann Khurrana updates, karan johar, karan johar news, karan johaqr updates, karan johar work with Ayushmann Khurrana
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी लगातार हिट फिल्मों के कारण चर्चे में चल रहे हैं. वर्तमान में अभिनेता अपने करियर में उच्च सवारी कर रहे हैं. जबकि उनकी पाइप-लाइन में पहले से ही कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं, उन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और काम किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक फिल्म के लिए संपर्क किया गया है.

पढ़ें: परफेक्शन लोगों से कनेक्ट नहीं होता : आयुष्मान खुराना

फिल्म को रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है. हालाँकि, आयुष्मान की ओर से न ही इसकी कोई पुष्टि की गई है और न ही करण की तरफ से.

इससे पहले, आयुष्मान ने कथित तौर पर खुलासा किया था कि अभिनेता ने कुछ साल पहले एक फिल्म के लिए फिल्म निर्माता से संपर्क किया था और बाद में उसे ठुकरा दिया था. हो सकता है कि अब दोनों के लिए एक प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने का सही समय आ गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करण जल्द ही अपने मैग्नम ओपस 'तख्त' के साथ निर्देशन की बागडोर संभालने वाले हैं. फिल्म में एक कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

दूसरी ओर, आयुष्मान अभी भी अपने आखिरी आउटिंग 'बाला' की सफलता पर आधारित है, जिसमें भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने भी अभिनय किया था. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली.

इसके बाद, अभिनेता अयानंद एल राय की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और जितेंद्र कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. वह अमिताभ बच्चन के साथ उनकी अगली फिल्म, 'गुलाबो सीताबो' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details