दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बाला' का नया गाना 'नाह गोरिये' रिलीज, सोनम संग रोमांस फरमाते नजर आए आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' का नया गाना 'नाह गोरिये' रिलीज हो गया है. जो पुराने गाने का रिक्रिएशन है. उसमें सोनम के साथ आयुष्मान रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:46 AM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' का नया गाना 'नाह गोरिये' रिलीज हो गया है. यह एक प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसे रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को ऑडियंस के सामने फिल्म के सेक्सी साइड के रूप में पेश किया गया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें: 'बाला' कर पाएगी काले-गोरे रंग का भेद खत्म?

इस गाने की खास वजह यह भी है कि इसमें सॉन्ग के ऑरिजिनल सिंगर हार्डी संधू और मॉडल-एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने भी अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई है. वीडियो में आयुष्मान फिल्म 'बाला' में अपने गंजे लुक से अलग बेहद हैंडसम और सेक्सी अवतार में नजर आ रहे हैं. गाने के बोल से तो सभी पहले से परिचित हैं. लेकिन इस वीडियो में आयुष्मान, हार्डी और सोनम की शानदार परफॉर्मेंस बेहद फ्रेश और आकर्षक है. आयुष्मान इसमें सोनम के साथ अपने अंदाज में रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'बाला' की बात करे तो इसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं. जिसके बाल जवानी में ही झड़ जाते हैं. गंजेपन की वजह से उनसे कोई लड़की शादी नहीं करती है. इसकी वजह से उनकी लव लाइफ में भी काफी दिक्कतें आती हैं. क्योंकि उसके झड़े हुए बालों को देख सारी लड़कियां उससे दूर भागने लगती हैं. 'बाला' में आयुष्मान के अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पहवा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बाला' 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details