दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : आयुष्मान बने 'गे', बेटे का आया ऐसा रिएक्शन

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक गे का किरदार निभाया है. ताहिरा ने अपने बेटे से 'गे' का मतलब पूछा और बोला कि आयुष्मान के 'गे' बनने से कोई परेशानी? तो बेटे ने जवाब में कहा, 'इसमें परेशानी वाली कोई बात ही नहीं है.'

By

Published : Jan 28, 2020, 7:25 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 7:41 AM IST

ayushmann khurrana, ayushmann khurrana son reaction on gay character, subh mangal jyada savdhaan
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : आयुष्मान बने गे, बेटे का आया ऐसा रिएक्शन

मुंबई:किसी अभिनेता के परिवार का सदस्य होना एक शब्द नहीं है. अपने प्रियजन को एक विशेष तरीके से स्वीकार करना आसान नहीं होता है. उदाहरण के तौर पर हम कह सकते हैं कि आयुष्मान के परिवार को उनके द्वारा आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक समलैंगिक कैरेक्टर प्ले करने को लेकर समस्या हो सकती है. विशेष रूप से उनके 8 साल के बेटे को, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

पढ़ें: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल : कोब ब्रायंट की मौत पर दीया मिर्जा को आया रोना

यदि आपके पास एक बच्चा है तो क्या होगा? आयुष्मान के बेटे विराजवीर खुराना काफी समझदार हो गए हैं. इस बात की जानकारी ताहिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी.

ताहिरा अपने बेटे को फिल्म में आयुष्मान के कैरेक्टर से परिचित कराना चाहती थीं, ताकि छोटे विराजवीर की बाद में कोई प्रतिक्रिया न हो.

ताहिरा लिखती हैं, 'मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें 'गे' शब्द का मतलब पता है. जिसका जवाब उन्होंने 'हां' में दिया.'

ताहिरा ने आगे लिखा, 'मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें इससे कोई आपत्ति है. जवाब में, उन्होंने कहा, 'इसमें आपत्ति जैसा क्या है? ताहिरा अपने बेटे के इस जवाब को सुनकर इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे पर गर्व महसूस करती हूं.'

बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसको दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी की बात करें तो, फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार 'गे' के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे.

फिल्म की कहानी एक ऐसा मुद्दे पर आधारित है, जो उच्चतम न्यायालय द्वारा अपने विमुद्रीकरण के एक साल बाद भी भारत में वर्जित बना हुआ है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या कर रहे हैं.

21 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Last Updated : Feb 28, 2020, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details