दिल्ली

delhi

किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर आयुष्मान ने गाया गाना, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 13, 2020, 1:36 PM IST

किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर आयुष्मान खुराना ने उनको याद करते हुए अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करने के खातिर उनका शुक्रिया अदा किया. साथ ही उन्होंने किशोर कुमार को एक संस्था बताया, जो हमेशा एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं. साथ ही आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह गाना गा कर किशोर कुमार को याद करते नजर आ रहे हैं.

Ayushmann Khurrana remembers Kishore Kumar on his death anniversary
किशोर कुमार की 33वीं पुण्यतिथि पर आयुष्मान ने गाया गाना, वीडियो वायरल

मुंबई : आज यानि मंगलवार के दिन लेजेंड्री गायक किशोर कुमार की पुण्यतिथि है. इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार को याद करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है.

दरअसल, अभिनेता ने दिवंगत गायक को अपने करियर में सबसे असामान्य भूमिकाओं में से एक को निभाने का साहस का स्त्रोत बताया.

आयुष्मान यहां साल 2019 की कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में अपनी भूमिका की बात कर रहे हैं, जिसमें वह एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाते हैं, जो महिला की आवाज निकालने में सक्षम होता है, जिससे उन्हें जीवन में सफलता मिलती है और परेशानी भी होती है. बहुमुखी प्रतिभा के धनी किशोर कुमार को विभिन्न आवाजों में गाने की क्षमता के लिए जाना जाता था, जिसमें महिला आवाज भी शामिल थी.

आयुष्मान ने कहा, "जब आप उनकी फिल्म 'हाफ टिकट' पर नजर डालते हैं, तो 'आके सीधी लगी दिल पे' गीत में उन्होंने पुरुष और महिला दोनों स्वरों में गाया है. बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन उनकी बात ने ही मुझे विश्वास दिलाया कि मैं 'ड्रीम गर्ल' कर सकता हूं. मैंने इससे हिम्मत बढ़ाई, क्योंकि मेरे पास किशोर कुमार एक उदाहरण के तौर पर थे, जिन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से निभाया था."

आयुष्मान की इंस्टाग्राम स्टोरी

आयुष्मान किशोर कुमार की जोखिम लेने की क्षमता से भी बहुत प्रेरित हैं. अभिनेता ने आगे कहा, "किशोर कुमार हमेशा एक संस्था की तरह रहे हैं और वह एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं. वह लीजेंड हैं, क्योंकि वह हमेशा रचनात्मक रूप से बेचैन और निडर थे और मुझे उनकी विरासत के बारे में प्यार है. वह हमेशा प्रयोग करने और जोखिम लेने वालों में से थे."

पढ़ें : रिया ने अपनी पड़ोसन के खिलाफ कार्रवाई के लिए सीबीआई को लिखा पत्र

बता दें कि आयुष्मान ने पहले भी किशोर कुमार को उनके 91वें जन्मदिन पर याद किया था. 4 अगस्त को किशोर कुमार का जन्मदिन होता है. इसी साल उनके जन्मदिन पर आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आयुष्मान 'ओ मेरे दिल के चैन' गुनगुनााते नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details