दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस : संघर्ष से लड़ रहे परिवारों के लिए आयुष्मान ने लिखी यह कविता

आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्व-रचित कविता लिखी है, जो देश के आर्थिक रूप से दो अलग-अलग वर्गों को प्रभावित करने के तरीके पर आधारित है. कविता से आप समझ सकते हैं कि इन दिनों चल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप में अमीर और गरीब परिवार की जिंदगी कैसी चल रही है?

By

Published : Mar 18, 2020, 3:17 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 3:30 PM IST

Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana news, Ayushmann Khurrana updates, Ayushmann Khurrana tweet, आयुष्मान खुराना, आयुष्मान खुराना ने लिखी यह कविता
कोरोना वायरस : संघर्ष से लड़ रहे परिवारों के लिए आयुष्मान ने लिखी यह कविता

मुंबई : अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बुधवार को देश के कम आय वाले समूहों को समर्पित करते हुए एक स्व-रचित कविता शेयर कि जो देश में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित हैं.

35 वर्षीय अभिनेता ने कठिन समय में अपने साहित्यिक कार्यों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. जिस समस्या से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है.

आयुष्मान की कविता ने देश के दो आर्थिक रूप से अलग-अलग वर्गों को प्रभावित करने के तरीके पर प्रकाश डाला.

उन्होंने लिखा, 'अब अमीर का हर दिन रविवर हो गया, और गरीब है अपने सोमवर के इंतजार में, अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया, और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में.'

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय से देश के कम आय वाले परिवारों को स्थिति का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

पढ़ें : कोरोना वायरस के कारण इन सितारों की शादियां हुईं पोस्टपोन

वैकल्पिक रूप से, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने इससे पहले दिन में भारत सरकार से आपदा के बीच छोटे व्यापारियों के लिए जमानत की घोषणा करने का आग्रह किया था.

बुधवार सुबह सरकारी आंकड़ों के अनुसार भारत में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 147 तक पहुंच गई है, जिसमें 122 भारतीय और 24 विदेशी नागरिक शामिल हैं.

(इनपुट-एएनआई)

Last Updated : Mar 18, 2020, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details