दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान ने अपने 'रोडीज' के दिनों को किया याद

'बाला' अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने 'रोडीज' के दिनों को याद किया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस शो का हिस्सा दोबारा बनना पसंद करेंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'काश.'

By

Published : Feb 1, 2020, 11:39 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 6:29 PM IST

Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana news, Ayushmann Khurrana updates, Ayushmann Khurrana remember rodies days,  Ayushmann Khurrana looks back at his 'Roadies' days
आयुष्मान ने अपने 'रोडीज' के दिनों को किया याद

मुंबई:अभिनेता आयुष्मान खुराना ने थोड़ी खुशी और थोड़ी सी हैरानी के साथ अपने 'रोडीज' के दिनों को याद किया और कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि यह साहसी रियलिटी शो आज भी युवाओं के बीच लोकप्रिय है.

पढ़ें: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : आयुष्मान बने 'गे', बेटे का आया ऐसा रिएक्शन

आयुष्मान ने कहा, 'मैं वाकई में आश्चर्यचकित हूं कि 15 साल पहले मैं 'रोडीज' में था और अब इसका 17वां सीजन है.'

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे खुशी है कि उसकी टीआरपी बाद में इतनी बढ़ी. मुझे रणविजय पर वाकई में गर्व है कि वह इसे इतनी अच्छी तरह से आगे ले जा रहे हैं. मैं रफ्तार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा और प्रिंस सभी मेरे पुराने मित्र हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस शो का हिस्सा दोबारा बनना पसंद करेंगे? इस पर आयुष्मान ने कहा, 'काश.' 'रोडीज' के 17वें सीजन का शीर्षक 'रोडीज रेवोल्यूशन' है. इसका प्रसारण 15 फरवरी से एम टीवी पर होगा.

बात करें आयुष्मान के वर्कफ्रंट की तो, वह अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से सबको एंटरटेन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसको दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी की बात करें तो, फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार 'गे' के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे.

फिल्म की कहानी एक ऐसा मुद्दे पर आधारित है, जो उच्चतम न्यायालय द्वारा अपने विमुद्रीकरण के एक साल बाद भी भारत में वर्जित बना हुआ है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या कर रहे हैं.

21 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Feb 28, 2020, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details