दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 3, 2019, 9:34 AM IST

ETV Bharat / sitara

आयुष्मान को पत्नी ताहिरा से मिलने के लिए तीन महीने बाद मिला समय, जानिए क्यों?

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग सिड्यूल में व्यस्त होने के कारण पत्नी ताहिरा को समय नहीं दे पा रहे हैं. फाइनली तीन महीने बाद आयुष्मान, उनसे मिल पाए. इस बात की जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया के जरिए दी.

आयुष्मान को पत्नी ताहिरा से मिलने के लिए तीन महीने बाद मिला समय, जानिए क्यों?

मुंबई:अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' के रिलीज के तुरंत बाद अपनी आगामी फिल्मों 'बाला' और 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग के लिए लखनऊ में देखे गए. अपने व्यस्त सिड्यूल के कारण उन्हें महीनों तक अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप से दूर रहना पड़ा. अब आखिरकार, तीन महीने के गैप के बाद, अभिनेता अपनी पत्नी के लिए समय निकालने में कामयाब रहे. शुक्रवार को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर ताहिरा की एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें उनके कंधे पर एक डायर बैग है और वह फर्श पर बैठी दिखाई दे रही हैं.

आयुष्मान ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'पता नहीं वह क्या ढूंढने की कोशिश कर रही है. घर की चाबी गुम गई थी. या मैं गुम हो गया था कुछ महीनों से. 3 महीने बाद मैं उसके पास वापस आया.' सोशल मीडिया यूजर्स का एक सेक्शन, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सदस्य भी शामिल हैं. उन्होनें इस फोटो को देख ताहिरा के स्टाईल पर 'awe' कमेंट किया है, विशेषकर बैग को देखकर. ताहिरा के स्टाईल की प्रशंसा करते हुए प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने लिखा, 'वह एक एमआई 5 की तरह दिखती है.'

अभिनेता अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, 'वह आपके लिए एक नए स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.'
म्यूजिक कम्पोजर रोचक कोहली ने लिखा, 'डायर खुला तो नहीं रह गया?
आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे हैं, बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का.

ABOUT THE AUTHOR

...view details