दिल्ली

delhi

आयशा टाकिया के पति ने बढ़ाया मदद का हाथ, होटल को बना दिया क्वारंटाइन सेंटर

By

Published : Apr 17, 2020, 2:46 PM IST

कोरोना वायरस के कारण सामने आई मुश्किलों में अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. फरहान ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन को अपना गल्फ होटल क्वारंटाइन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है.

Ayesha takia, Ayesha takia husband farhan azmi provide their gulf hotel, farhan azmi, आयशा टाकिया, आयशा टाकिया के पति ने बढ़ाया मदद का हाथ
आयशा टाकिया के पति ने बढ़ाया मदद का हाथ, होटल को बना दिया क्वारंटाइन सेंटर

मुंबई : कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में लगातार जंग जारी है. भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसको देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक कर दी है.

जहां एक महीने पहले भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुछ सौ थी तो वहीं अब यह आंकड़ा हजारों में हो गया है और क्वारंटाइन में जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है.

टॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. इसी कड़ी में अभिनेत्री आयशा टाकिया का नाम भी शामिल हो गया है.

आयशा के पति फरहान आजमी ने भी दरियादिली दिखाई हैं. मुंबई में लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर के लिए अपना होटल दे दिया है.

महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. इन मामलों को कंट्रोल में करने के लिए सरकार और प्रशासन अपनी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं.

आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल क्वारंटाइन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है. उनका यह होटल साउथ मुंबई में स्थ‍ित है.

फरहान ने इंस्टाग्राम पर इसकी पुष्ट‍ि भी की है. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, 'गल्फ होटल एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है क्योंकि यह हर बार मुसीबत के समय काम आता है. 1993 के दौरान हुए दंगे में धारावी, प्रतीक्षा नगर और दूसरे क्षेत्र के लोग यहां ठहरे और आज कोरोना के संकट के समय यह उनके काम आ रहा है जो हमें बचा रहे हैं.'

सोशल मीडिया पर लोग फरहान के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि इस जंग से लड़ने के लिए फरहान आजमी लगातार किसी न किसी रूप में लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ राहत साम्रगी भी पहुंचाई थी. साल 2009 में उनकी शादी आयशा टाकिया के साथ हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details