दिल्ली

delhi

#ArrestSwaraBhaskar : अभिनेत्री को बताया जा रहा है दिल्ली दंगों का जिम्मेदार, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jun 6, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 5:48 PM IST

स्वरा भास्कर के एक पुराने ट्वीट को लेकर ट्विटर पर हैश्टैग 'अरेस्टस्वराभास्कर' ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उन्हें दिल्ली में दंगे भड़काने का जिम्मेदार बताया जा रहा है. हालांकि उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है.

swara bhaskar, ArrestSwaraBhaskar, ETVbharat
#ArrestSwaraBhaskar : अभिनेत्री को बताया जा रहा है दिल्ली दंगो का जिम्मेदार, जानिए पूरा मामला

मुंबईः शनिवार को ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को लेकर एक हैश्टैग 'अरेस्टस्वराभास्कर' ट्रेंड कर रहा है. साथ ही उन पर दिल्ली में दंगे भड़काने का इल्जाम भी लगाया गया है.

एक यूजर ने स्वरा भास्कर के 5 जनवरी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस को तलब किया कि इन्होंने दंगों की शुरूआत की थी.

स्वरा के उस ट्वीट में लिखा था, 'दिल्ली.. चलो सड़कों पर..'

हालांकि, जिस ट्वीट के जवाब में उन्होंने यह बात कही, वो डिलीट हो चुका है.

लेकिन ट्रोलर्स तो ट्रोलर्स है, और वो कहां मानने वाले हैं. ट्विटर पर करीब 25 हजार ऐसे ट्वीट्स हैं जो 'अरेस्टस्वराभास्कर' के हैश्टैग के साथ पोस्ट किए गए हैं, जिनमें से ज्यादातर में अभिनेत्री को दिल्ली में हुए दंगों का जिम्मेदार और आतंकवादी कहा गया है.

उनकी पुरानी स्पीच और मीडिया इंटरव्यूज को पोस्ट करते हुए पुलिस और सरकार से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

हालांकि, कुछ लोगों ने बाद में स्वरा के समर्थन में भी पोस्ट किए जिसमें से ज्यादातर लोगों ने नेता कपिल मिश्रा का वीडियो पोस्ट किया जिन्होंने दंगों से ऐन पहले जाफराबाद इलाके में पुलिस के सामने सीएए (नागरिकता संशोधन एक्ट) के खिलाफ धरने पर बैठे लोगों को हटने की चेतावनी दी थी.

पढ़ें- सोनू सूद ने की 220 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने की व्यवस्था, वीडियो देखें

खैर, इतने सारे ट्रोल्स के बावजूद स्वरा ने अभी तक इस बारे में न तो कोई जवाब दिया है और न ही ट्वीट किया है, वह फिलहाल सोशल मीडिया की मदद से दिल्ली में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने और जरूरतमंदों की मदद में जुटी हैं.

Last Updated : Jun 6, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details