दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स पेडलरों के संपर्क में था अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट में फंसता जा रहा है. अगिसियालोस के बारे में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी के हवाले से नई जानकारी सामने आई है.

By

Published : Dec 17, 2020, 8:12 PM IST

Updated : Dec 17, 2020, 10:03 PM IST

Arjun Rampal girlfriend brother part of international drugs syndicate, reveals WhatsApp chat
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई का अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट, व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा

मुंबई:अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट में फंसता जा रहा है. अगिसियालोस के बारे में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी के हवाले से नई जानकारी सामने आई है.

ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि अगिसियालोस बॉलीवुड स्टार्स के लिए विदेश से ड्रग्स मंगवाता था. यह खुलासा उसके वॉट्सएप चैट सामने आने से हुआ. फॉरेंसिक टीम ने अगिसियालोस का वॉट्सएप चैट फिर से हासिल कर लिया है.

बता दें कि इस चैट में खुलासा हुआ है कि अगिसियालोस कोलंबिया, दक्षिण अफ्रिका, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण कोरिया के ड्रग्स पेडलरों के संपर्क में था.

पढ़ें : ड्रग्स तस्करी मामला : अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी का छापा

अगिसियालोस फिलहाल जमानत पर बाहर है. सूत्रों की मानें तो एनसीबी ने इसी संबंध में अर्जुन रामपाल को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था. अर्जुन रामपाल ने एनसीबी से जांच अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है.

Last Updated : Dec 17, 2020, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details