दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अर्जुन कपूर 'कुत्ते' की शूटिंग में होंगे बिजी, मलाइका अरोड़ा बिना मनाएंगे क्रिसमस-न्यू ईयर?

अर्जुन की एक और फिल्म 'कुत्ते' की शूटिंग बुधवार को (10 नवंबर) को शुरू होने जा रही है. ऐसे में अर्जुन और मलाइका को एक-दूजे से कई दिनों तक दूर रहना पड़ सकता है.

By

Published : Nov 10, 2021, 11:43 AM IST

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

हैदराबाद :अर्जुन कपूर इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त नजर आ रहे हैं. अभी उनकी अपकमिंग फिल्म 'द लेडी किलर' के शूटिंग समय और लोकेशन का खुलासा हुआ है. अब खबर है कि अर्जुन की एक और फिल्म 'कुत्ते' की शूटिंग बुधवार को (10 नवंबर) को शुरू होने जा रही है. ऐसे में अर्जुन और मलाइका को एक-दूजे से कई दिनों तक दूर रहना पड़ सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर अगले दो महीने तक इस फिल्म पर लगातार काम करने वाले हैं. 'कुत्ते' एक कॉमिक-थ्रिलर फिल्म होगी. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार इस फिल्म में बिजी होने के चलते अर्जुन और मलाइका क्रिसमस और न्यूईयर सेलिब्रेशन को मिस कर सकते हैं, क्योंकि शूट के दौरान अर्जुन के लिए हॉलीडे पर जाना मुश्किल हो सकता है.

फिल्म 'कुत्ते' की स्टारकास्ट

बता दें, फिल्म 'कुत्ते' में अर्जुन कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, शार्दुल भारद्वाज, तबु, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान आदि स्टार्स होंगे. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज करने जा रहे हैं.

विशाल ने अपने एक बयान में कहा, 'कुत्ते मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि पहली बार आसमान के साथ मिलकर काम करने जा रहा हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं कि वह इस फिल्म को कैसे करते हैं?

अर्जुन की 'द लेडी किलर'

वहीं, अर्जुन की फिल्म 'द लेडी किलर' फिल्म की शूटिंग नैनिताल में अगले साल मार्च में शुरू होने जा रही है. फिल्म पर तेजी से काम हो रहा है और शूट के लिए लोकेशन और समय भी तय हो चुके हैं.

यह पहली बार होगा जब अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. बता दें, इससे पहले अजय बहल ने फिल्म 'बीए पास' और 'सेक्शन 375' डायरेक्ट की थी.

ये भी पढ़ें :अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की 'द लेडी किलर' की लोकेशन तय, इस दिन से शूटिंग शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details