दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अर्जुन कपूर बहन संग हुए कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा का भी होगा टेस्ट

एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

By

Published : Dec 29, 2021, 2:00 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 2:10 PM IST

Arjun kapoor
अर्जुन कपूर

हैदराबाद :जानलेवा वायरस कोरोना एक बार फिर फिल्म जगत में अपने पैर पसार रहा है. कई बॉलीवुड स्टार्स को कोरोना होने के बाद अब एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है. बता दें, हाल ही में अर्जुन और मलाइका अरोड़ा को करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में साथ देखा गया था, ऐसे में मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट होगा.

बता दें, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के साथ-साथ रिया कपूर और उनके हसबैंड करण बूलानी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का कोरोना टेस्ट दोबारा किया जाएगा.

अर्जुन हाल ही में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे. इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और करीना कपूर समेत कई स्टार्स मौजूद थे. ऐसे में इन सभी फिल्मी कलाकारों को दोबारा कोरोना का टेस्ट कराना होगा.

बता दें, हाल ही में करीना कपूर खान कोरोना से ठीक हुई हैं और अब हो सकता है कि करीना को भी कोरोना का टेस्ट दोबारा कराना पड़े. करीना ने कोरोना होने पर खुद को आइसोलेट कर लिया था और वह हाल ही में अपने पति और दोनों बच्चों से दूर 14 दिनों का क्वारंटाइन पीरियड काटकर आई हैं.

ये भी पढ़ें :कोरोना को मात दे पति-बच्चों संग क्रिसमस पार्टी मनाने निकलीं करीना कपूर खान

Last Updated : Dec 29, 2021, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details