दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' की सफलता से खुश हैं अर्जुन बिजलानी

कोरोना वायरस जैसे प्रकोप के बीच अर्जुन बिजलानी की वेब श्रृंखला 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' जी फाइव पर रिलीज हो चुकी है. जिसको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने से अर्जुन बहुत खुश हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:29 PM IST

Arjun bijlani, Arjun bijlani says success of state of siege 26/11 is surreal, 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11', अर्जुन बिजलानी, 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' की सफलता से खुश हैं अर्जुन बिजलानी
'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' की सफलता से खुश हैं अर्जुन बिजलानी

मुंबई : अभिनेता अर्जुन बिजलानी उनकी वेब श्रृंखला 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' को मिली रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं. उनकी यह सीरिज कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच आई है.

अर्जुन ने कहा, "यह विडंबना है कि यह किस तरह सामने आई. पहले हमें इसकी रिलीज की तारीखों को लेकर बाधाओं का सामना करना पड़ा था और जब हम वास्तव में इसे जारी कर पाए तो भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप आ चुका था."

उन्होंने कहा, "यह तब से अब तक का एक कमाल का अनुभव है और मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं जिसमें - सभी कलाकार, क्रू और अभिमन्यु सिंह, रूपाली कादयान और हमारे निर्देशक मैथ्यू जिन्होंने एक महान सीरीज हमारे बीच लाई. इस कहानी को बताया जाना जरूरी था. हमें खुशी है कि ऑडियंस इसे देख पा रहे हैं और इसे सकारात्मक तौर पर ले रहे हैं, उनके बिना यह सब संभव नहीं होता."

अर्जन बाजवा और विवेक दहिया के साथ अर्जुन 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' में एनएसजी कमांडो के रूप में दिखाई दे रहे हैं. यह श्रृंखला संदीप उन्नीथन की पुस्तक 'ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11' पर आधारित है. यह शो अनकही कहानियों और 26/11 के हमलों के दौरान हुई विभिन्न घटनाओं को बताता है. द कॉन्टिलो पिक्चर्स का यह शो हाल ही में जी फाइव सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल सामग्री (नई) बन गया है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details