दिल्ली

delhi

सिंगर अरिजीत सिंह समेत इन कलाकारों को हुआ कोरोना, सभी हैं आइसोलेट

By

Published : Jan 9, 2022, 1:14 PM IST

Updated : Jan 9, 2022, 1:19 PM IST

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को उनकी पत्नी संग कोरोना हो गया है. दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली भी कोरोना की गिरफ्त में आ गई हैं.

arijit singh
अरिजीत सिंह

हैदराबाद :देश में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी पकड़ रहा है. फिल्म जगत में कोरोना की तीसरी ने तबाही मचा दी है. रोजाना चार से पांच स्टार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब रविवार (9 जनवरी) को बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह, दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली और टीवी कलाकार मानवी गागरू को कोरोना वायरस होने की खबर सामने आई है.

नफीसा अली

नफीसा अली

64 साल की एक्ट्रेस नफीसा अली को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते रविवार को गोवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. नफीसा अली ने बताया, 'कल मुझे बहुत तेज बुखार था और मेरा ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था, मगर अब मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं'.

नफीसा अली ने अपनी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘सोचो मेरे पास क्या है, एक भाग्यशाली 7 नंबर का बेड, तेज बुखार और गले में जकड़न, लेकिन गोवा में मेरी सुपर मेडिकल टीम के साथ बेहतर हूं, उम्मीद है सेल्फ आइसोलेशन के कुछ दिन बाद घर जाने की अनुमति मिलेगी.

अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह पोस्ट

इधर, सिंगर अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना हो गया है. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. सिंगर ने बताया कि वो और उनकी पत्नी कोयल रॉय कोरोना की चपेट में आए हैं. उन्होंने लिखा- ‘मेरा और मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है, हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है'.

मानवी गागरू

मानवी गागरू

वहीं, एक्ट्रेस मानवी गागरू (36) ने कोविड-19 के चपेट में आने की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये दी है.

ये भी पढ़ें :'कटप्पा' फेम एक्टर सत्यराज को हुआ कोरोना, मधुर भंडारकर समेत चपेट में आए ये स्टार्स

Last Updated : Jan 9, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details