दिल्ली

delhi

अपारशक्ति खुराना सस्पेंस थ्रिलर में आएंगे नजर

By

Published : Jan 8, 2021, 6:08 PM IST

अपारशक्ति खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'हेलमेट' की रिलीज के लिए रोमांचित हैं. साथ ही आज उन्होंने अपनी नई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की जानकारी दी है. इस फिल्म में भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार अपारशक्ति के साथ नजर आएंगी.

Aparshakti Khurana to star in suspense thriller
अपारशक्ति खुराना सस्पेंस थ्रिलर में आएंगे नजर

मुंबई :अभिनेता अपारशक्ति खुराना आने वाले समय में एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे, जिसे कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित किया जाएगा. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ इस जानकारी को साझा किया.

दर्शन कुमार, खुशाली कुमार और भूषण कुमार के साथ तस्वीर के साथ अपारशक्ति ने लिखा, 'आर माधवन, खुशहाली कुमार और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों के साथ अपनी पहली सस्पेंस थ्रिलर की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं. यह भूषण कुमार की टीसीरीज के बैनर तले बनने वाली फिल्म है, जिसे आधिकारिक रूप से कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित किया जाएगा.'

हालांकि अपारशक्ति ने फिल्म के बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया.

पढ़ें : अपारशक्ति खुराना ने बताया फिल्म का नाम 'हेलमेट' रखे जाने का कारण

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति फिल्म अपनी अगली फिल्म 'हेलमेट' की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें प्रनूतन बहल भी हैं. फिल्म को सतराम रमानी ने निर्देशित किया है, जिसमें अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी मुख्य किरदारों में हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details