दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए 'सेफ हैंड चैलेंज' का हिस्सा बनीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस एधानोम द्वारा दिए गए 'सेफ हैंड्स चैलेंज' का हिस्सा बनीं. अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि किस तरह से हाथ धोना चाहिए.

By

Published : Mar 18, 2020, 2:18 PM IST

Anushka Sharma, Anushka Sharma takes up WHO's challenge, Anushka Sharma share hand wash video, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा ने हाथ धोते हुए वीडियो शेयर किया
Courtesy : Social Media

मुंबई : दीपिका पादुकोण के बाद, बुधवार को अनुष्का शर्मा ने भी विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा दिए गए 'सेफ हैंड चैलेंज' में हिस्सा लिया और एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने यह दिखाया कि किस तरह से हाथ धोना चाहिए.

31 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वीडियो को शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि हम कोरोना से बचने के लिए कैसे अपने हाथों को साफ रख सकते हैं. साथ ही उन्होंने फैंस को हेल्दी रहने की भी सलाह दी.

'जीरो' अभिनेत्री ने कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश में प्रचलित कठिन समय को संबोधित करते हुए वीडियो शुरू किया और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों द्वारा अनुशंसित प्रमुख कारकों का पालन करने को कहा.

'सुल्तान' अभिनेत्री ने डब्ल्यूएचओ द्वारा अनुशंसित साबुन और पानी का उपयोग करके हाथ धोने के सही तरीके को दिखाया.

हाथ धोने की दिनचर्या को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने पानी को बचाने के लिए भी कहा, क्योंकि अच्छी स्वच्छता बनाए रखने के डर के कारण पानी बर्बाद होने की उच्च संभावनाएं हैं.

इससे पहले मंगलवार को, दीपिका पादुकोण ने डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक के रूप में चुनौती ली थी और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हाथ धोते हुए एक वीडिया साझा किया था.

वहीं बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

(इनपुट-एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details