दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

झूलन गोस्वामी बायोपिक : अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी की फोटोज वायरल

अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पूर्व इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में टाइटल रोल निभाने वाली हैं.

By

Published : Jan 14, 2020, 6:36 PM IST

ETVbharat
अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी की फोटोज वायरल

मुंबईः सिटी ऑफ जॉय के मशहूर ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री आने वाले प्रोजेक्टर झूलन गोस्वामी बायोपिक में टाइटल रोल निभाने वाली है.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में दिख रहा है कि अभिनेत्री भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान इंडियन टीम की ब्लू ड्रेस में कोलकाता कि ईडन गार्डन स्टेडियम में हैं और उनके साथ हैं झूलन गोस्वामी. झूलन ने जींस के साथ स्पोर्ट्स अटायर और शूज पहने हुए हैं.

इन दोनों को कैमरे से शूट किया जा रहा है. एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे से हंसते हुए बातचीत कर रहे हैं, और दूसरी तस्वीर में दोनों अपने स्टाइल में वॉक करते हुए कैमरे की तरफ आ रही हैं.

पढ़ें- पगलैट: सान्या ने मनाया लोहड़ी का जश्न, गुनीत मोंगा संग ढोल पर लगाए ठुमके

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सेलिब्रिटीज फिल्म के टीजर के लिए शूट कर रहे हैं. फिलहाल के लिए फिल्म का टाइटल 'चकदाह एक्सप्रेस' रखा गया है, इसमें चकदाह पश्चचिम बंगाल में स्थित झूलन के शहर का नाम है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी है कि अभिनेत्री की 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'परी' के निर्देशक प्रोसित रॉय ही इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं.

हाल ही में अभिनेत्री की शूटिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया रहा था, जिसमें वह ब्लू ड्रेस में अपने क्रिकेट स्किल्स दिखाती हुई नजर आ रही थीं.

अभिनेत्री आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर शाहरूख खान के साथ 'जीरो' में नजर आई थीं. फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में थीं. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन बौने बने शाहरूख और अनुष्का ने अपने किरदार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया.
अनुष्का शर्मा स्टारर झूलन गोस्वामी की बायोपिक आने वाले अगस्त महीने में रिलीज हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details