दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अभिनेत्री-प्रोड्यूस के बाद अब डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालेंगी अनुष्का!...

एक सफल अभिनेत्री-प्रोड्यूस होने के साथ-साथ अनुष्का अब डायरेक्शन में भी अपना हुनर दिखाने वाली हैं.

By

Published : Apr 11, 2019, 9:06 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है. आपको ये तो पता ही है कि अनुष्का एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं. वह अपने प्रोडक्शन हाउस में परी और एनएच 10 जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं, जो काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

एक शानदार अभिनेत्री और एक सफल प्रोड्यूस होने के साथ-साथ अनुष्का अब डायरेक्शन में भी अपना हुनर दिखाने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक बड़े बजट को लेकर फिल्म पर काम चल रहा है, जिसका निर्देशन अनुष्का करेंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और यह बहुत जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है.

इसके साथ ही चर्चा है कि इस फिल्म में भी वे मुख्य किरदार निभाएंगी. हालांकि इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक अनुष्का ने कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म जीरो पिछले साल रिलीज हुई थी. इसमें वे शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं. साथ ही अनुष्का की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

इससे पहले अनुष्का ने संजू फिल्म में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. हालांकि फिल्म में उनके सीन्स काफी कम थे. वर्तमान में बतौर फीमेल लीड अनुष्का कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं. उन्होंने वरुण धवन के साथ सुई धागा फिल्म की थी. वह भी औसत ही कमाई कर पाई थी. ऐसे में माना जा रहा है कि अनुष्का एक बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्म का इंतजार कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details