दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 3, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / sitara

फिर चर्चा में छाईं अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए तारीफें बटोरने वाली अदाकारा अनुष्का शर्मा की हमशक्ल इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में हैं. उनका नाम हैं जूलिया माइकल्स, जो कि एक अमेरिकन सिंगर हैं. जूलिया पिछले साल अनुष्का को मैसेज कर चर्चा में आ गई थीं.

Anushka Sharma doppelganger Julia Michaels
Anushka Sharma doppelganger Julia Michaels

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की ही तरह दिखने के लिए अमेरिकी गायिका जूलिया माइकल्स पिछले साल खूब चर्चा में रही थीं. अब उनकी नई तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स को अनुष्का की याद दिला दी.

जूलिया ने हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह अपने बाल बांधे हुए हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं आमतौर पर अपने बाल नहीं बनाती, लेकिन मैं कई तरह के गानों में काम कर रही हूं और उन्हें लेकर उत्साहित हूं."

उन्होंने अपने प्यारे से लुक के साथ कई लोगों को चौंका दिया, लेकिन कुछ यूजर्स ने फिर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि इसे देखकर उन्हें अनुष्का की याद आ गई.

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगा यह अनुष्का हैं."

दूसने कहा, "ओह माइ गॉड यह अनुष्का की तरह हैं."

पिछले साल जूलिया की एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई थी, जिसमें उन्हें अनुष्का की तरह बताया जा रहा था. बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी 'डॉपलगैंगर' (कार्बन कॉपी) जूलिया के मैसेज पर रिप्लाई किया था.

जूलिया ने अपने कॉलेज की तस्वीर को पोस्ट कर इसके कैप्शन में लिखा था, "हाय अनुष्का शर्मा, जाहिर है हम जुड़वां हैं."

भारतीय अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा था, "ओएमजी हां! मैं कब से तुम्हें और अपने बाकी बचे हुए पांच डॉपलगैंगर्स को खोज रही थी."

बता दें कि जूलिया माइकल्स 26 साल की एक अमेरिकन सिंगर हैं. जूलिया सिर्फ गाती ही नहीं बल्कि गाने लिखती भी हैं. वह ब्रिटनी स्पीयर्स, सेलेना गोमेज़ और ग्वेन स्टेफनी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details