दिल्ली

delhi

अनुराग के वकील ने जारी किया स्टेटमेंट, बोलीं- 'मीटू का हो रहा गलत इस्तेमाल'

By

Published : Sep 21, 2020, 12:19 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 1:32 PM IST

एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद निर्देशक ने बिना समय बर्बाद किए अपने वकील से संपर्क किया. अनुराग की वकील प्रियंका खिमानी ने पायल को झूठा बताते हुए अपना एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि मीटू आंदोलन का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.

anurag kashyap lawyer shared official statment on behalf of director
अनुराग की वकील ने जारी किया स्टेटमेंट, बोलीं- 'डायरेक्टर पर यौन शोषण के आरोप झूठे'

मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर जबसे एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, तब से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कोई डायरेक्टर के सपोर्ट में उतर रहा हैं तो वहीं कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं.

अब इस मामले में अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने पायल को झूठा बताया. एक बयान जारी करते हुए प्रियंका ने अपनी बात रखी है.

अपने बयान में प्रियंका खिमानी ने कहा है, 'मेरे मुवक्किल, अनुराग कश्यप को यौन अपराध के झूठे आरोपों से गहरा दुख हुआ है. हाल ही में जो दुराचार के आरोप उनके खिलाफ सामने आए हैं, ये आरोप पूरी तरह से झूठे हैं, दुर्भावनापूर्ण और बेईमानी की भावना से परिपूर्ण हैं. यह दुखद है कि एक सामाजिक आंदोलन मीटू जो काफी महत्वपूर्ण है उसे निहित स्वार्थों के लिए चुना गया है और चरित्र हत्या का एक मात्र उपकरण बन गया है. इस प्रकार के काल्पनिक आरोपों ने इस आंदोलन की गंभीरता और यौन उत्पीड़न के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात को समझने में मुश्किल पैदा की है. मेरे मुवक्किल को कानून में उसके अधिकारों और उपायों की पूरी सलाह दी गई है और वह इस लड़ाई को पूरी हद तक आगे बढ़ाएंगे.'

वहीं, अनुराग पर आरोप लगाने के बाद अब पायल उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाली हैं. पायल के वकील नितिन सातपुते ने कहा है, 'हम सोमवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करेंगे. आज हम पेपर वर्क करे रहे है. पायल ने फैसला किया है कि वह अब अनुराग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगी.'

बता दें, शनिवार की रात पायल ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया. साथ ही एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अनुरोध किया कि अनुराग के खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.

जिसके बाद अनुराग ने एक ट्वीट के करते हुए खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया. तब से यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Last Updated : Sep 21, 2020, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details