दिल्ली

delhi

सुशांत सिंह के निधन पर अनुपम खेर ने जताया दुख, कहा-'आखिर ऐसा क्यों किया?'

By

Published : Jun 15, 2020, 8:07 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमा लगा है. बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना से स्तब्ध हैं और अपनी सवेंदना सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं. अनुपम खेर ने भी एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि, आखिर तुमनें ऐसा क्यों किया?

anupam kher twitter reaction after actor sushant singh rajput commits suicide
सुशांत सिंह के निधन पर अनुपम खेर ने जताया दुख, कहा-'आखिर ऐसा क्यों किया?'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पर अपना दुख व्यक्त किया है.

अनुपम ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर ऐसा क्यों किया है.

सुशांत के मौत की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया.

सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

उनको सबसे ज्यादा सुर्खियां महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने के बाद मिला था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने डिप्रेशन पर काबू पाने के लिए योग और मेडिटेशन करने की कोशिश भी की थी.

पढ़ें : शानदार एक्टर ही नहीं बेहतरीन इंसान भी थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत ने महज 34 साल में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना स्तब्ध हैं और अपनी सवेंदना सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details