दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अनुपम खेर ने 36वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की तस्वीर, पत्नी किरण के लिए लिखी ये बात

अनुपम खेर आज अपनी शादी की 36वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस शुभ अवसर पर उन्होंने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर छोड़ी है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में अनुपम और किरण खेर दूल्हा-दुल्हन बने बैठे हैं.

अनुपम खेर
अनुपम खेर

By

Published : Aug 26, 2021, 3:00 PM IST

हैदराबाद :बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने अभिनय के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन इससे अलग सोशल मीडिया पर भी उनकी एक अलग पहचान है. अनुपम सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. साथ ही वह इस प्लेटफॉर्म पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पल भी फैंस संग शेयर करते हैं. अब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर समेत कुछ यादें शेयर की हैं.

दरअसल, अनुपम खेर आज अपनी शादी की 36वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस शुभ अवसर पर उन्होंने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर छोड़ी है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में अनुपम और किरण खेर दूल्हा-दुल्हन बने बैठे हैं.

शादी की तस्वीर के अलावा अनुपम ने दो और तस्वीरे साझा की हैं. दूसरी तस्वीर में अनुपम और किरण एक साथ बैठे ऊपर देख हंस रहे हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में किरण कुर्सी पर बैठी हैं तो वहीं उनके पति और एक्टर अनुपम उनके पीछे पूरे रौब में खड़े हैं.

अनुपम और किरण के अलावा इस तस्वीर में एक्टर के छोटे भी दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने लिखा, 'शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक हो प्रिय किरण, ये लंबा सफर हंसना-रोना, लड़ाई, दोस्ती, प्यार और साथ से भरी रही है, लेकिन ये सफर बहुत ही उम्दा है. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सभी रंगों के शेड्स हैं. सुरक्षित और स्वस्थ रहें. हमेशा प्यार और प्रार्थना.'

बता दें, अनुपम ने साल 1979 में मधुमति कपूर से शादी रचाई थी, लेकिन उनकी यह शादी एक साल भी नहीं टिकी. वहीं, छह साल बाद अनुपम ने एक्ट्रेस किरण खेर से शादी (1985) रचा ली. बता दें, मधुमति कपूर को कई फिल्मों में देखा जा चुका है. इनमे से एक है लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी'. इस फिल्म में मधुमति ने एक्टर सनी सिंह और कार्तिक आर्यन की दादी का किरदार निभाया है.

अनुपम के फिल्मी वर्कफ्रंट पर गौर करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में देखा गया था. वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'द लास्ट शो', 'मुंगीलाल रॉक्स' और 'शिव शास्त्री बल्बोया' जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : कंगना रनौत ने की करण जौहर की फिल्म 'शेरशाह' की तारीफ, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details