दिल्ली

delhi

अनुपम खेर ने कहा, मां को 'बाय' कहना दुनिया में सबसे कठिन

By

Published : Jun 23, 2021, 8:36 PM IST

अनुपम खेर (Anupam Kher) एक बार फिर मुंबई अपने काम पर लौट रहे हैं. अभिनेता ने पिछले छह दिन शिमला में अपनी मां संग बिताए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां से दूर जाने का दर्द बयां कर किया है.

अनुपम खेर
अनुपम खेर

मुंबई : बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) शिमला (Shimla) में अपने घर पर समय बिता रहे थे. अब चीजें सामान्य होने पर उन्होंने एक बार फिर अपनी कर्मभूमि मुंबई (Mumbai) का रास्ता पकड़ लिया है. अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह अपनी मां से एक बार फिर बिछड़ने का दर्द बयां कर रहे हैं.

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा, 'कुछ दिनों के लिए मां को 'बाय' करने का वक्त आ गया. मां शिमला में रह रही हैं, मैं मुंबई जा रहा हूं, इन छह दिनों में मां ने पिताजी की उदारता के बहुत किस्से सुनाए. हम दोनों ने मिलकर उन्हें बहुत मिस किया. सबसे आसान होता है मां बाप को खुश करना. दुलारी खुश तो हम खुश.'

मां दुलारी के साथ अनुपम खेर

ये भी पढे़ं : करण जौहर की 'दोस्ताना-2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन अब करेंगे 'सत्यनारायण की कथा'

वहीं, अनुपम ने अपने इंस्टा पोस्ट में भी मां से दूर जाने का दर्द बयां किया. उन्होंने लिखा, दुनिया में सबसे कठिन होता है, मां को बाय कहना है.

अनुपम शिमला में अपनी मां के घर छह दिन के लिए आये थे. अनुपम ने अपनी मां से वादा किया कि वह छह महीने बाद दस दिन के लिए शिमला आएंगें. अभिनेता की मां ने उन्हें खूब आशीर्वाद दिया.

बता दें, अनुपम की अपकमिंग फिल्मों में 'हैप्पी बर्थडे', 'द लास्ट शो', 'मुंगीलाल रॉक्स' और 'कश्मीर फाइल्स' शामिल हैं'.

ये भी पढे़ं : अभिनेत्री से मिलने की 'दीवानगी' में 900 किमी का सफर, नहीं मिली 'निगाहें'

ABOUT THE AUTHOR

...view details