दिल्ली

delhi

अनुपम खेर ने की हेमंत ओबेरॉय से मुलाकात, किया 26/11 के रियललाइफ हीरोज को नमन

By

Published : Nov 27, 2019, 7:37 AM IST

26/11 के मुंबई टेरर अटैक्ट्स की असली कहानी पर बनी अपकमिंग फिल्म 'होटल मुंबई' के लीड स्टार अनुपम खेर ने ताजमहल होटल के रियल लाइफ हीरो शेफ हेमंत ओबेरॉय से मुलाकात की और मुलाकात के बाद सभी रियल लाइफ हीरोज को सैल्यूट किया.

anupam kher met chef hemant oberoi and salute real life heroes of 26/11
anupam kher met chef hemant oberoi and salute real life heroes of 26/11

मुंबईः 26/11 के दर्दनाक मुंबई में ताज महल होटल पर हुए खौफनाक टेरर अटैक्ट्स के 11 साल पूरे होने पर, वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने शेफ हेमंत ओबेरॉय से मुलाकात की, जिन्होंने इस आतंकी हमले के दौरान कई लोगों की जान बचाई थी.

64 वर्षीय एक्टर, जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'होटल मुंबई' में शेफ हेमंत ओबेरॉय का कैरेक्टर निभा रहे हैं, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी खास मुलाकात की फोटोज शेयर की.

अभिनेता ने फोटोज की एक सीरीज शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'हीरोज को हीरोज की तरह पहचान की जरूरत नहीं होती है, वे बस वो करते हैं जो हीरो को करना चाहिए क्योंकि यह सही है और यह होना चाहिए. मैंने @hotelmumbaifilm में #शेफ हेमंत ओबेरॉय का कैरेक्टर निभाया है. 11 साल पहले, आज, इन्होंने ताजमहल मुंबई में कईयों की जान बचाई थी. मैं इन्हें और बाकी #रियल लाइफ हीरोज को सैल्यूट करता हूं.'

पढ़ें- 26/11 के 11 सालः बॉलीवुड के पर्दे पर टेरर आधारित फिल्में

इससे पहले, एक्टर ने कहा था कि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म में कैरेक्टर को अच्छी तरह से निभाने के लिए बहुत ही मुश्किल ट्रेनिंग करनी पड़ी है. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया था कि फिल्म के डायरेक्टर एंथनी मारस ने शूटिंग के दौरान सेट पर असली फील के लिए असली गोलियां तक चलवाईं थीं.

26 नवंबर, 2008 के दिन मुंबई पर हुए आतंकी हमले के एक हिस्से पर बनाई गई फिल्म 'होटल मुंबई' में इंडियन-ब्रिटिश एक्टर देव पटेल के साथ आर्मी हैमर भी लीड रोल में मौजूद हैं. जी स्टूडडियोज और पर्पज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'होटल मुंबई' 29 नवंबर को इंडिया में हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है.

इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details