दिल्ली

delhi

अनुपम खेर, आहाना कुमरा ने फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की पहली झलक शेयर की

By

Published : Apr 6, 2021, 7:36 AM IST

अभिनेता अनुपम खेर और आहाना ने अपनी आने वाली लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि हमारी लघु फिल्म के पहले लुक को शेयर करते हुए उत्साहित हूं.

हैप्पी बर्थडे
हैप्पी बर्थडे

मुंबई :अभिनेता अनुपम खेर और आहाना कुमरा ने सोमवार को अपनी अगली लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है. पोस्टर में अनुपम खेर काला रंग का कोट और टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक सुंदर गुलाबी ड्रेस पकड़ा हुआ है, जबकि आहाना उनके पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्टर को साझा करते हुए खेर ने लिखा, हमारी लघु फिल्म के पहले लुक को शेयर करते हुए उत्साहित हूं. यह पहले ही कुछ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में चुनी जा चुकी है. उम्मीद है यह आपको भी पंसद आएगी.

वहीं, आहाना ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मेरी लघु फिल्म हैप्पी बर्थडे का पोस्टर प्रस्तुत करने को लेकर उत्साहित और गर्वित हूं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर, जिन्होंने शॉर्ट फिल्म का सह-निर्माण किया है, उन्होंने बताया, यह एक युवा टीम द्वारा बनाई गई एक शॉर्ट फिल्म है. प्रसाद इस फिल्म के निर्देशक हैं. इसमें अनुपम खेर सर जैसे दिग्गज हैं, जो सभी जानते हैं कि वह बेहतरीन कलाकार हैं. उनके साथ काम करने में खुशी थी. फिल्म में आहाना कुमरा भी हैं, जो एक युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. हम इसे मई में रिलीज करने का विचार कर रहे हैं.

यह एक थ्रिलर लघु फिल्म है, जो वास्तव में आपको आश्चर्यचकित करेगी. हमने फिल्म को दुनिया भर के कई फिल्म समारोहों में भेजा है और उन समितियों द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. हम अब भारत में फिल्म को रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details