दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 8, 2020, 3:29 PM IST

ETV Bharat / sitara

अनु मलिक लेकर आए नया गाना, बोले- 'हैप्पी हैप्पी रहने का प्लीज डॉन्ट वरी'

लॉकडाउन के बीच सभी लोग अपने घरों में हैं और कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर थोड़ा सहमे हुए भी हैं. ऐसे में फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक सबके लिए लेकर आए हैं नया गाना जो कह रहा है कि बस हैप्पी रहो, चिंता करने की जरुरत नहीं है.

Anu Malik new song Happy happy rehne ka please don't worry
Anu Malik new song Happy happy rehne ka please don't worry

मुंबई: गायक-संगीतकार अनु मलिक कोविड-19 महामारी के समय में लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक नया ट्रैक लेकर आए हैं. इस गाने का शीर्षक है 'हैप्पी हैप्पी रहने का प्लीज डॉन्ट वरी'.

इस बारे में अनु ने कहा, "मैं इस गाने को सिर्फ इसलिए लाया हूं, ताकि कोरोनावायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में अपने घरों में रह रहे लोगों का मनोरंजन हो सके. मैं उन्हें खुश करना चाहता हूं और उन्हें यह बताना चाहता हूं कि हार न मानें और लड़ते रहें."

ट्रैक के वीडियो में अनु को घर का कामकाज करते देखा जा सकता है, जैसे वह पोछा लगा रहे हैं, चाय बना रहे हैं.

अनु ने यह भी बताया कि 'हैप्पी हैप्पी रहने का प्लीज डॉन्ट वरी' को बनाने के पीछे क्या कारण रहा.

उन्होंने कहा, "यह गाना एकदम से मेरे दिमाग में आया, मैं घर पर बैठा था, अचानक मैंने सोचा कि हर कोई अपने अवसाद / भय / हताशा / लाचारी से गुजर रहा है और भी पता नहीं किस चीज से. फिर अचानक से मेरे दिमाग में यह लाइन 'हैप्पी हैप्पी रहने का प्लीज डॉन्ट वरी' आई.

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इसे गीतकार कुमार के साथ साझा किया और उन्हें यह लाइन बहुत पसंद आई. उन्होंने मुझे पूरे गाने के बोल 20 मिनट में भेज दिए और मैंने इसे 10 मिनट में कंपोज्ड कर लिया."

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details