दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 14, 2021, 9:53 AM IST

ETV Bharat / sitara

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की शादी आज, जानिए कौन हैं दूल्हे राजा

बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के फैंस के लिए खुशखबरी है. अनिल कपूर आज अपनी छोटी बेटी रिया कपूर के हाथ पीले करने जा रहे हें. गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर शादी कर रही हैं. रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से आज परिणय सूत्र में बंधेंगी. यह शादी सोनम कपूर की शादी की तरह शाही शादी नहीं होगी. यह एक प्राइवेट सेरेमनी बताई जा रही है.

अनिल कपूर
अनिल कपूर

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के फैंस के लिए खुशखबरी है. अनिल कपूर आज अपनी छोटी बेटी रिया कपूर के हाथ पीले करने जा रहे हें. गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर शादी कर रही हैं. रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से आज परिणय सूत्र में बंधेंगी. यह शादी सोनम कपूर की शादी की तरह शाही शादी नहीं होगी. यह एक प्राइवेट सेरेमनी बताई जा रही है. वहीं, बीते एक साल बाद सोनम पिछले महीने जुलाई में ही लंदन से मुंबई आई थीं.

यहां होगी शादी

पिंकविला के मुताबिक, रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग मुंबई स्थित जुहू वाले बंगले में चुनिंदा मेहमानों के बीच शादी के बंधन में बंधेंगी. करण और रिया पिछले 13 साल से एक-दूजे को डेट कर रहे थे. इस शादी में बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकारों को ही देखा जाएगा. शादी की सभी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं

कौन हैं दूल्हे राजा करण बूलानी

रिया कपूर के बॉयफ्रेंड करण बूलानी एक फिल्म निर्देशक हैं. उन्होंने 'आयशा' और 'वेकअप सिड' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. इन दोनों फिल्मों को रिया ने ही प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा करण ने कई फिल्मों के लिए प्रोडक्शन, डायरेक्शन और डबिंग भी की है. बताया जा रहा है कि साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'आयशा' में साथ काम करने के दौरान करण और रिया नजदीक आए थे और वहीं से दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत हुई थी.

सोशल मीडिया पर दिखाया प्यार

गौरतलब है कि रिया और करण कई बार सोशल मीडिया पर एक दूजे का ख्याल कर और अपना प्यार जाहिर करते दिखाई दिए हैं. दोनों कभी तस्वीर तो कभी प्यारे-प्यारे कमेंट के जरिए अपने फैंस को हिंट देते दिखाई दिए हैं.

वहीं, बात करें रिया की तो वह एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ बड़ी बहन सोनम कपूर आहूजा संग रेसन नाम का फैशन ब्रैंड का कामकाज भी संभालती हैं. रिया लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.

ये भी पढ़ें: #BoycottRadhikaApte: राधिका आप्टे पर लगा भारतीय संस्कृति को खराब करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details