दिल्ली

delhi

ऑनलाइन फ्लैटफॉर्म पर आ रही है 'अंग्रेजी मीडियम', थिएटर में नहीं होगी रिलीज

By

Published : Apr 6, 2020, 3:36 PM IST

Updated : Apr 6, 2020, 6:08 PM IST

इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के मेकर्स ने यह साफ कर दिया है कि यह फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. लेकिन आप ऑनलाइन फ्लैटफॉर्म पर आप इसका भरपूर आनंद ले सकेंगे.

Angrezi medium will not be re released in theatres, baaghi 3 will not be re released in theatres, Angrezi medium, baaghi 3, baaghi 3 release online, Angrezi medium released online, अंग्रेजी मीडियम, बागी 3
ऑनलाइन फ्लैटफॉर्म पर आ रही है ‘अंग्रेजी मीडियम’, थिएटर में नहीं होगी रिलीज

मुंबई : कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बहुत प्रभाव पड़ रहा है. पूरी इंडस्ट्री ठप्प पड़ी हुई है.

इस महामारी के फैलने के बाद दुनिया के एक बड़े हिस्से में लॉकडाउन जारी है. बॉलीवुड में भी लॉकडाउन चल रहा है जिसके कारण केवल फिल्मों की शूटिंग ही नहीं टली है बल्कि बहुत सारी फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई है.

इस बीच कोरोना का सबसे ज्यादा असर इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ पर पड़ा है.

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का इरफान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि लंबे समय बाद इरफान बड़े पर्दे पर फिल्म से वापसी कर रहे थे.

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि 'अंग्रेजी मीडियम' को दोबारा रिलीज किया जा सकता है. हालांकि अब इसके मेकर्स ने यह साफ कर दिया है कि यह दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी.

लेकिन आप ऑनलाइन इसका भरपूर आनंद ले सकेंगे. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक एवं ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी.

दरअसल 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज हुई थी और इसके एक हफ्ते बाद ही सरकार के आदेशों के बाद सिनेमाघरों को कोरोना वायरस के डर से बंद कर दिया गया. इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा.

बता दें कि होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान के साथ राधिका मदान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Last Updated : Apr 6, 2020, 6:08 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

alia bhatt

ABOUT THE AUTHOR

...view details