दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद निर्माता ओरिजिनल डेट पर ही रिलीज करेंगे 'अंग्रेजी मीडियम'

हाल ही में इंटरनेट पर खबर फैल रही थी कि इरफान खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज डेट को कोरोना वायरस खतरे के कारण आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन निर्माताओं ने साफ किया फिल्म अपनी ओरिजिनल तारीख पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

By

Published : Mar 7, 2020, 6:03 PM IST

ETVbharat
कोरोना वायरस के बावजूद निर्माता ओरिजिनल डेट पर ही रिलीज करेंगे 'अंग्रेजी मीडियम'

मुंबईः इरफान खान की अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड होने की सभी अफवाहों को समाप्त करते हुए फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने कंफर्म किया कि फिल्म ओरिजिनल डेट यानि 13 मार्च को ही रिलीज होगी.

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे के बीच इंटरनेट पर ऐसी खबरें फैल रही थीं कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर विजान से मुलाकात के बाद लिखा, '#अपडेटः निर्माता #दिनेश विजान से बातचीत हुई... #अंग्रेजी मीडियम की रिलीज को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा... फिल्म निर्धारित तारीख 13 मार्च 2020 को ही सिनेमाघरों में आएगी. #कोरोना वायरस #कोविड 19.'

'अंग्रेजी मीडियम' 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है, जिसमें इरफान और सबा कमर लीड रोल्स में थे.

पढ़ें- जान्हवी ने पैपराजी संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक ना खाने की बताई खास वजह

हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें इरफान खान, दीपक डोबरियाल, राधिका मदान और बाकी अन्य कलाकारों की उम्दा परफॉरमेंस देखकर लगता है कि फिल्म इससे भी ज्यादा मजेदार होगी.

फिल्म की कहानी एक पिता के स्ट्रगल की है जिसकी होनहार बच्ची लंदन कॉलेज पढ़ने जाना चाहती है और उसके पिता बेटी को सपने को पूरा करने के लिए हर कोशिश करता है.

एक्टर्स की कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन स्टोरीलाइन फिल्म को और खास बनाती है. फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम रोल निभा रही हैं.

आगामी शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया और इसके निर्माता हैं मैडॉक फिल्म्स.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details