दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज बदली, हंसी का रोलरकोस्टर जल्दी लेकर आएंगे इरफान

इरफान खान की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को नई रिलीज डेट मिली है. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म अब एक सप्ताह पहले सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी.

By

Published : Feb 17, 2020, 2:47 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 2:59 PM IST

ETVbharat
'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज बदली, हंसी का रोलरकोस्टर जल्दी लेकर आएंगे इरफान

मुंबईः इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. पहले 20 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म अब 13 मार्च को सिनेमाघरों में नजर आएगी.

फिल्म में करीना और इरफान के अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, कीकू शारदा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में है.

हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया गया है.

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर और दिनेश विजान ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को आपस में बदल लिया है.

इसी के तहत 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज डेट को भी बदला गया है. इसके अलावा फिल्म 'रूही अफजा' की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. दिनेश विजान की 'रूही अफजा' जो पहले 24 अप्रैल, 2020 में रिलीज होने वाली थी अब उसकी जगह करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' रिलीज होगी.

पढ़ें- अंग्रेजी मीडियम ट्रेलर रिलीज : इरफान खान ने स्क्रीन पर किया मजेदार कमबैक

वहीं 'रूही अफजा' 5 जून, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगे, फिल्म में वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं.

'अंग्रेजी मीडियम' के फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में लीड कैरेक्टर्स इरफान और राधिका के किरदारों के मोशन पोस्टर्स साझा किए हैं.

फिल्म में एक बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए लंदन तक चला जाता है. फिल्म में राधिका इरफान की बेटी बनी हैं और करीना कपूर खान ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं.

ट्रेलर में सभी स्टार्स के फनी डायलॉग्स और कॉमिक टाइमिंग बताती है कि जितना मजेदार फिल्म का ट्रेलर है उतनी ही शानदार फिल्म होने वाली है.

आगामी फिल्म 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है जिसमें इरफान खान और सबा कमर लीड रोल में थे.

Last Updated : Mar 1, 2020, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details