दिल्ली

delhi

अंगद बेदी का 'द जोया फैक्टर' से फर्स्ट लुक आउट, दिखा अभिनेता का स्पॉर्टी फैशन स्वैग!

By

Published : Aug 27, 2019, 6:58 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 12:08 PM IST

फिल्म 'द जोया फैक्टर' से सोनम कपूर फीचर्ड करिश्माई टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म के अहम एक्टर अंगद बेदी का हाई फैशन्ड 'रॉबिन' का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है.

robin

मुंबईः 'द जोया फैक्टर' के मैग्नेटिक कैरेक्टर 'रॉबिन' उर्फ अंगद बेदी का फिल्म से पहला लुक रिलीज हुआ है. एक्टर ने कहा है कि उनका कैरेक्टर हाई फैशन है.


फिल्म अनुजा चौहान की नोवल पर आधारित है.

फिल्म में अंगद इंडियन क्रिकेट टीम के अहम हिस्से के रुप में नजर आएंगे. फिल्म में डलकर सलमान और सोनम कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे.

पढ़ें- 'द जोया फैक्टर' का टीजर हुआ रिलीज, जानिए किस्मत खोलने का राज!

अंगद ने अपने कैरेक्टर के बारे में कहा, "वह मिलनसार और मैग्नेटिक कैरेक्टर है. रॉबिन का बैड-बॉय चार्म है. वह टीम का सुपरस्टार है. वह अपने बारे में बहुत स्वैगी है. वह रन बना रहा है और मैच जीत रहा है, टीम का तुरुप का इक्का है. वह अपने गेम के बारे में पैश्नेट और डेडकेटेड है. वह शेर है. लेकिन वह इंसिक्योर हो जाता है और घटनाएं उसे इंसान और असली बना देती हैं."लुक के बारे में बात करते हुए अंगद ने कहा, "लुक आकर्षक और काफी कूल है. फैशन के मामले में अव्वल है. वह काफी मंहगे फैशनेबल कपड़े पहनता है, उसे मंहगी गाड़ियां पसंद हैं क्योंकि वह पॉपुलर है. वह सबकी आंखों का नूर है, औरतें उसे प्यार करती हैं, बच्चे प्यार करते हैं, बुजुर्ग प्यार करते हैं. उसकी फैन फॉलोइंग है, वह टीम का सुपरस्टार है."
Last Updated : Sep 28, 2019, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details