दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 2, 2019, 11:31 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 5:49 AM IST

ETV Bharat / sitara

'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए सलमान की हां का इंतजार: अनीस बज्मी

बोनी कपूर ने वर्ष 2005 में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान जैसे स्टार्स को लेकर नो एंट्री बनायी थी. वहीं अब निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है, लेकिन फिल्म बनाने के लिए सलमान खान के हां कहने का इंतजार किया जा रहा है.

Anees Bazmee reveals No Entry 2 script is ready

मुंबई : बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है. वहीं अब फिल्म बनाने के लिए सलमान खान के हां कहने का इंतजार किया जा रहा है.

बोनी कपूर ने वर्ष 2005 में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान जैसे स्टार्स को लेकर नो एंट्री बनायी थी. काफी समय से नो एंट्री के सीक्वल का इंतजार किया जा रहा है. अब फिल्म के निदेर्शक अनीस बज्मी ने कहा है कि उन्हें बस इस फिल्म के लिए सलमान की हां का इंतजार है.

पिछले कुछ समय से इसके सीक्वल का नाम 'नो एंट्री में एंट्री' बताया जा रहा था. हाल में इस फिल्म की रिलीज को पूरे 14 साल पूरे होने पर बोनी कपूर ने ट्वीट कर सीक्वल के बारे में हिंट दी थी उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'आज साल 2005 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री को 14 साल पूरे हो गए हैं. जल्द ही हम और ज्यादा मजेदार नो एंट्री-2 को इंजॉय करेंगे.'

अनीस बज्मी ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी लिख ली है और वह बस सलमान खान और बोनी कपूर की हां का इंतजार कर रहे हैं. अनीस ने यह भी कहा कि यह फिल्म बेहद खूबसूरत बनने जा रही है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 5:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details