दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अनन्या पांडे ने शुरू किया '#स्वच्छ सोशल मीडिया' मिशन, ऑनलाइन अब्यूज के खिलाफ लड़ेगी जंग!

एक्टर अनन्या पांडे ने 'सो पॉजिटिव' के बाद सोशल मीडिया को बुलिंग से बचाने के लिए '#स्वच्छसोशलमीडिया' कैंपेन शुरू किया है.

By

Published : Oct 3, 2019, 5:56 PM IST

ananya panday

मुंबईः एक्ट्रेस अन्नया पांडे इस समय अपने कैंपेन के जरिए सोशल मीडिया पर हो रहे अब्यूज को साफ करने और पॉजिटीविटी फैलाने के मिशन पर हैं. उन्होंने कहा कि यह आइडिया उन्हें अपने अनुभव के आधार पर नहीं आया लेकिन वह ऐसा उदाहरण सेट करना चाहती हैं कि लोगों को लगे कि कोई उनके लिए भी खड़े हो सकते हैं.


बुधवार को गांधी जयंती के मौके पर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने कैंपेंन #स्वच्छसोशलमीडिया के बारे में बात की. इससे पहले साल के शुरू में अभिनेत्री अपने इनिशिएटिव 'सो पॉजिटिव' की भी अनाउंसमेंट की थी.

अनन्या ने इस बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया, 'मेरा सो पॉजिटिव और #स्वच्छसोशलमीडिया कैंपेन शुरू करने महात्मा गांधी के कथन से इंस्पायर्ड था, वह हिम्मत बनो जो तुम दुनिया में देखना चाहते हो.'

पढ़ें- अनन्या पांडे ने पापा चंकी को किया स्वीट बर्थडे विश

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैंने शुरू किया क्योंकि जब एकबार कोई एक्शन लेता है या दबंगई के खिलाफ खड़ा होता है, चाहे वह छोटी सी बात ही क्यों न हो... आपको भले ही न लगे कि इससे कोई बदलाव आएगा. मुझे लगता है कि अगर एक आदमी बदलाव लाता है तो सब उसे फॉलो करते हैं और अगर आप बदलाव देखना चाहते हैं तो आपको शुरु करना चाहिए.'

अभिनेत्री के हालिया एक्टिंग फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं इसके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ भी अपकमिंग रीमेक फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details