दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जाह्नवी कपूर से मेरा सबसे बड़ा कॉम्पटिशन है : अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने एक शो में खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर के साथ उनका सबसे बड़ा मुकाबला है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इंडस्ट्री में स्टार किड्स होने का बहुत फायदा है.

By

Published : Mar 18, 2020, 3:15 PM IST

Ananya Pandey, Ananya Pandey news, Ananya Pandey updates, Ananya Pandey said about janhvi kapoor, ananya said janvi kapoor is my biggest competition, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर मेरी सबसे बड़ी कॉम्पटिशन हैं : अनन्या पांडे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का मानना है कि स्टार किड्स होने का एक फायदा यह है कि वह इंडस्ट्री के लोगों के साथ आसानी से संपर्क कर सकते हैं और इसके साथ ही वह यह भी मानती हैं कि जाह्नवी कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं.

नेपोटिजम को लेकर हो रही चर्चा पर अनन्या ने कहा, 'मैं अब भी यह बात मानती हूं कि हमें काफी फायदा है, हम कई लोगों से मिल पाते हैं. इंडस्ट्री के लोगों से हम आसानी से संपर्क कर पाते हैं, क्योंकि हम उनके बीच में ही रहकर बड़े होते हैं, लेकिन अब चूंकि मुझे मौका मिला है, तो मेरे लिए इसे गंवाना व्यर्थ होगा. मैं अपने पिता को गौरवान्वित करना चाहती हूं.'

अनन्या ने आगे कहा, 'ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के बहुत सारे उदाहरण हैं, जो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आए हैं जैसे कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा, आदि.

लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी हैं जो फिल्मी परिवारों से आए हैं और इतना अच्छा काम करते हैं.

पढ़ें : कोरोनो वायरस से लड़ने के लिए 'सेफ हैंड चैलेंज' का हिस्सा बनीं अनुष्का शर्मा

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' स्टार ने भी अपने पहले ऑडिशन को याद किया और यह भी याद किया कि कैसे उन्हें रिजेक्ट किया गया था.

अभिनेत्री ने 'स्टार नाइट्स जनरल वाई वाई' के एक एपिसोड में अपनी यात्रा के बारे में भी बताया जो ज़ी कैफे पर प्रसारित होता है. शो में उन्होंने यह भी स्वीकारा कि फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details