दिल्ली

delhi

अनन्या ने सुहाना के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे'

By

Published : May 22, 2020, 5:55 PM IST

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे खास मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी.

Ananya panday shared beach photo with suhana khan on her birthday
अनन्या ने सुहाना के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा-‘हैप्पी बर्थडे’

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं.

लॉकडाउन के कारण उनके सभी फ्रेंड्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस खास मौके पर सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर सुहाना को बर्थडे विश किया.

सुहाना के जन्मदिन पर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें सुहाना और अनन्या दोनों नजर आ रही हैं. दोनों की यह तस्वीर समुद्र किनारे की है.

तस्वीर के साथ अनन्या ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'दो चीजें जो मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं. बाहर निकलना और सुहाना खान!! हैप्पी 20th बर्थडे सू. तुम हमेशा मेरी छोटी बच्ची रहोगी.'

अनन्या के इस बर्थडे पोस्ट पर सुहाना ने भी जवाब दिया है. सुहाना ने लिखा,' तुम्हें फोटो मिल गई. थैंक यू, आई लव यू. मिस यू.'

पढ़ें- लॉकडाउन में आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट बने रणबीर, इंस्टाग्राम लाइव में करण जौहर ने किया खुलासा

बात दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोंइग भी अच्छी खासी है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details