दिल्ली

delhi

By

Published : May 31, 2020, 11:46 AM IST

ETV Bharat / sitara

78 सालों की तुलना में लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा : अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक गंभीर मुद्रा वाली तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ कैप्शन में एक्टर ने बताया कि उतना उन्होंने अपने 78 सालों के जीवन काल में नहीं सीखा. जितना इस लॉकडाउन की अवधि में सीखा है.

amitabh learnt more during lockdown than in 78 years
78 साल की तुलना में लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा : अमिताभ बच्चन

मुंबई : कोविड-19 के मद्देनजर चल रहे लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए सितारे अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर करते दिख जाते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंन बताया है कि लॉकडाउन की इस अवधि में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो 78 सालों में नहीं हुआ.

बिग बी ने अपनी गंभीर मुद्रा में एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा और जाना, उतना मैं अपने 78 सालों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका. इस सच्चाई को व्यक्त करना, इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है'.

अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इसके पहले भी अभिनेता ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'दो दिन का यह मेला है, दो दिन का आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अपनी नई फिल्म की रिलीज के लिए भी तैयार हैं. आयुष्मान खुराना संग उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर आ चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details