दिल्ली

delhi

By

Published : May 9, 2020, 2:55 PM IST

ETV Bharat / sitara

'भूतनाथ' के 12 साल : बिग बी को बच्चे अभी भी बुलाते हैं 'भूतनाथ अंकल'

अमिताभ बच्चन ने अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूतनाथ' के 12 साल पूरे होने पर अपने कैरेक्टर की तस्वीरें साझा की और बताया कि बच्चे उन्हें आज भी 'भूतनाथ अंकल' बुलाते है. उन्होंने क्लासिक फिल्म 'अग्निपथ' और 'भूतनाथ' का एक अनोखा संयोग भी साझा किया.

amitabh bachchan bhoothnath, ETVbharat
'भूतनाथ' के 12 साल : बिग बी को बच्चे अभी भी बुलाते हैं 'भूतनाथ अंकल'

मुंबईः शनिवार को दर्शकों की फेवरेट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूतनाथ' को 12 साल हो गए. इसके लीड स्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि बच्चे अभी भी उन्हें 'भूतनाथ अंकल' कहकर बुलाते हैं.

77 वर्षीय अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने किरदार की 2 फोटो शेयर करके फिल्म को याद करते हुए कैप्शन लिखा.

बिग बी ने लिखा, 'भूतनाथ के 12 साल ... बच्चे अभी भी मुझे भूतनाथ अंकल बुलाते हैं .. लेकिन किसी ने कुछ अनोखा खोज लिया है.'

अभिनेता ने अपने कैप्शन में आगे एक अनोखे संयोग के बारे में बताया. वह लिखते हैं, 'मेरी फिल्म अग्निपथ में एक शॉट है जिसमें मैं जेल में जा रहा हूं और एक कैदी को मारने के लिए गोली चला रहा हूं .. उस जेल की दीवार पर चॉक से 'भूतनाथ' लिखा हुआ था .. अग्निपथ सालों पहले बनी थी.. ये कैसे हुआ ..'

सीनियर बच्चन ने लोगों से फिर संयोग के देखने के लिए कहा, 'अगर आपके पास उसकी डीवीडी या नेट पर फिल्म उपलब्ध होते वो सीन देखिए.. संयोग से वह मेरा पहला शॉट था.'

पढ़ें- दीपिका ने टूटे दिल से किया इरफान को याद, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'प्लीज वापस आ जाओ'

'भूतनाथ' में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया था. फिल्म हिट रही थी और दर्शकों खासकर बच्चों को नए अंदाज के 'भूतनाथ अंकल' बहुत पसंद आए थे.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details