दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बंटी और बबली' ने पूरे किए 15 साल, बिग ने बताया पहली बार बेटे के साथ काम करने का अनुभव

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' को 15 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के हिट सॉन्ग कजरारे में ऐश्वर्या राय भी नजर आई थीं. 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर और अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ एक 'स्टेज शो की फोटो शेयर की है. साथ ही पहली बार अभिषेक के साथ काम करने के अनुभव को भी बताया.

By

Published : May 26, 2020, 7:10 PM IST

Amitabh bachchan recalls stage shows with abhishek bachchan and aishwarya rai as film bunty aur babli complete 15 years
'बंटी और बबली' ने पूरे किए 15 साल, बिग ने बताया पहली बार बेटे के साथ काम करने का अनुभव

मुंबई : बॉलीवुड के मेगास्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बंटी और बबली' की रिलीज को आज 15 साल पूरे हो गए हैं.

फिल्म में अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे. साथ ही फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग कजरारे में बिग बी और अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय ने खूब धमाल मचाया था.

2005 में शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर और अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ एक 'स्टेज शो की फोटो शेयर की है. इन फोटोज को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, '15 साल.... 'बंटी और बबली. अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म. बेहद मजा आया था क्या टीम थी. कजरारे गाने पर लगभग हर जगह परफॉर्मेंस दी थी.'

बंटी और बबली के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में सरकार, कभी अलविदा न कहना और पा जैसी कई फिल्मों में काम किया.

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 का ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है. जहां रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details