दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इरफान और ऋषि के निधन से टूट गए हैं बिग बी, श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा-‘अलविदा’

अमिताभ बच्चन अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों कलाकारों के साथ अपनी तस्वीरें साझा की और उन्हें अलविदा कहा है.

By

Published : May 2, 2020, 1:18 PM IST

Amitabh bachchan, Amitabh bachchan paid musical tribute to rishi kapoor and irrfan khan, rishi kapoor and irrfan khan. अमिताभ ने इरफान और ऋषि को कहा अलविदा, अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन ने इरफान और ऋषि को दी श्रद्धांजलि
इरफान और ऋषि के निधन से टूट गए हैं बिग बी, श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा-‘अलविदा’

मुंबई : बीते दिनों दो महान कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

इरफान खान का 29 अप्रैल को तो वहीं एक्टर ऋषि कपूर का30 अप्रैल को निधन हुआ. इस खबर से बॉलीवुड सदमे में है.

अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने दोनों कलाकारों के निधन पर गहरा दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया.

इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह इरफान खान और ऋषिकपूर के निधन पर अपना दुख जताते नजर आ रहे हैं. बिग बी ने इरफानऔर ऋषि के फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "बड़े सेलेब्रिटी का निधन बनाम छोटे सेलेब्रिटी का. पूर्व की तुलना में बादके लिए दुख बहुत तीव्र हो जाता है... क्यों? क्योंकि बाद में आप अवसर की हानि होने के बाद दुख जताते हैं. अवास्तविक संभावनाएं."

अमिताभ के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैंऔर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर की एक साथ फोटोशेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, 'अलविदा.'

पढ़ें- ऋतिक ने ऋषि को किया याद, लिखा- 'जब भी आप कॉल करते थे, मैं अटेंशन में खड़ा हो जाता था'

बात अमिताभ बच्चन के फिल्मी करियर की करें तो अभिनेता जल्दी ही ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड में नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी मुख्य किरदारों में होंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इसके साथ ही गुलाबो सिताबो में अमिताभ की जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details