दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिग बी ने जताया फैंस का आभार, ट्वीट कर लिखा इमोशनल नोट

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के आते ही फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. ऐसे में बिग बी ने भी एक ट्वीट कर फैंस की प्रार्थनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है.

By

Published : Jul 14, 2020, 8:28 AM IST

amitabh bachchan gave a massage to his well wishes tweet
बिग बी ने जताया फैंस का आभार, ट्वीट कर लिखा इमोशनल नोट

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक बच्चन परिवार के सदस्यों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

ऐसे में बिग बी ने भी एक ट्वीट में अपने सभी फैंस की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है.

बिग बी ने लिखा, 'प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है. बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्‍ज्‍वलित कर दिया है. व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाकर नतमस्तक हूं मैं.'

बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना संक्रमित हैं. ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेशन में हैं.

नानावती सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक बिग बी की हालत अब पहले से बेहतर है. उनके फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं. कोई हवन तो कोई पूजा-पाठ कर रहा है.

पढ़ें : सारा के घर में कोरोना ने दी दस्तक, जानिए किसकी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर के घर में भी उनकी मां और भाई संग 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसी के साथ अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी दी कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details