दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन के घर सुबह से नहीं आया पानी, जानिए फैंस से क्यों मांगी माफी

By

Published : Aug 28, 2021, 3:43 PM IST

जल ही जीवन है....यह बात दुनिया के हर शख्स को समझना बहुत जरूरी है. क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे मेगा स्टार पानी की किल्लत का सामना कर सकते हैं...तो जरा सोचिए आम आदमी के लिए कितनी मुश्किल खड़ी हो सकती है. दरअसल, बिग बी ने अपने एक ब्लॉग के जरिए बताया कि उन्हें कैसे पानी किल्लत का सामना करना पड़ा.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

हैदराबाद : जल ही जीवन है....यह बात दुनिया के हर शख्स को समझना बहुत जरूरी है. क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे मेगा स्टार पानी की किल्लत का सामना कर सकते हैं...तो जरा सोचिए आम आदमी के लिए कितनी मुश्किल खड़ी हो सकती है. दरअसल, बिग बी ने अपने एक ब्लॉग के जरिए बताया कि उन्हें कैसे पानी किल्लत का सामना करना पड़ा.

अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग के जरिए बताया कि पानी की आपूर्ति ना होने की वजह से उन्हें कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ गया. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मैं सुबह 6 बजे उठा, क्योंकि मुझे तड़के ही केबीसी 13 के शूट के लिए जाना था, पता चला कि पानी नहीं आ रहा है, मैं बस पांच मिनट और इंतजार करूंगा.. फिर काम पर जाना है...नहीं तो वैनिटी वैन में तैयार हो जाऊंगा'

उन्होंने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, 'मेहनत की है...शायद कल शाम तक समस्या का समाधान हो जाए, कुछ तो हल निकले, लेकिन देखते है..आज देरी हो गई...क्योंकि शरीर भी थका हुआ है.'

बिग बी ने फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, 'मैं आपसे माफी चाहता हूं कि अपने घरेलू मामले को आपसे जिक्र कर रहा हूं...लेकिन आज दिन कुछ मुश्किलों से भरा है.'

पानी की समस्या से हटकर बिग बी ने अपनी नई फिल्म 'चेहरे' का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि फिल्म 'चेहरे' कई जगहों पर रिलीज हो गई है...लेकिन महाराष्ट्र में नहीं. उन्होंने कहा कि अभी महाराष्ट्र में नियमों के अनुसार सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार है. तब तक के लिए काम जारी है.

फिल्म 'चेहरे' की बात करें तो रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी अहम किरदार में हैं.

वहीं, अमिताभ अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म में साउथ एक्टर नागार्जुन की भी झलक देखने को मिलेगी. साथ ही शाहरुख खान का भी एक कैमियो रोल होगा.

ये भी पढे़ं : सुहाना खान ने 'आखिरी दिन' लिखकर शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, जानिए क्या है माजरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details