दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 12, 2020, 9:07 AM IST

Updated : Jul 12, 2020, 10:53 AM IST

ETV Bharat / sitara

अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट : बिग बी की हालत स्थिर, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की हेल्थ पर नानवती अस्पताल ने एक बयान जारी किया है. अस्पताल का कहना है कि अभिनेता की हालत स्थिर है. उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और इस वक्त उन्हें आइसोलेशन यूनिट में एडमिट किया गया है. जहां पूरी सावधानी के साथ उनकी देखभाल की जा रही है.

amitabh bachchan health updates, hospital says he is stable with mild symptoms
अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट : बिग ही की हालत स्थिर, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी.

जिसके बाद उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिग बी ने जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटी को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण पाए गए हैं और दोनों की हालात अभी स्थिर है. चिंता की कोई बात नहीं है.

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, नानावती हॉस्पिटल की तरफ से बयान जारी करके बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर है. उनमें माइल्ड लक्षण पाए गए हैं. वहीं, उन्हें फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

डॉक्टर की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. अभिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वह ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी लगातार देते रहेंगे.

बिग ही की हालत स्थिर, आइसोलेशन वार्ड में इलाज जारी

इधर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण थे. जब इनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया तो दोनों कोविड पॉजिटिव पाए गए.

राजेश टोपे ने कहा कि अभी चिंता की कोई बात नहीं है और दोनों की हालत स्थिर है.

पढ़ें : ऐश्वर्या राय और जया बच्चन का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव

बता दें, मुंबई में अमिताभ बच्चन का घर जिस इलाके में स्थित है वो मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से है. इस इलाके में 5300 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 3614 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि यहां कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1145 है.

Last Updated : Jul 12, 2020, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details