दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिग बी ने 'भूतनाथ रिटर्न्स' को-एक्टर ऊषा जाधव को IFFI में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर दी बधाई

अमिताभ बच्चन ने अपनी 'भूतनाथ रिटर्न्स' को-एक्टर ऊषा जाधव को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2019 में बेस्ट फीमेल एक्टर का सिल्वर पीकॉक अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी.

By

Published : Nov 30, 2019, 10:24 AM IST

amitabh bachchan congratulates bhoothnath returns co-star usha jadhav for best actor award at iffi
amitabh bachchan congratulates bhoothnath returns co-star usha jadhav for best actor award at iffi

मुंबईः अमिताभ बच्चन न शनिवार को अपनी पूर्व को-एक्टर ऊषा जाधव को मुबारकबाद दी क्योंकि 2019 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में अभिनेत्री को अपनी फिल्म 'माई घाटः क्राइम नं. 103/2005' के लिए सिल्वर पीकॉक अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल एक्टर के खिताब से नवाजा गया.

मेगास्टार ने अपने ट्विटर पर एक्टर के लिए दिल जीतने वाला मैसेज पोस्ट किया, अभिनेत्री ने बिग बी के साथ 2014 में रिलीज हुई 'भूतनाथ रिटर्न्स' में साथ काम किया था.

बिग बी ने ट्वीट में लिखा, 'ऊषा जाधव को इफ्फी में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर, जो अभी गोवा में खत्म हुआ है.. @ushajadhav तुम पर गर्व है.. और तुम्हारे साथ भूतनाथ रिटर्न्स में साथ काम करना सम्मान की बात है.'

'उनके माता पिता के लिए गर्व का लम्हा.. माता पिता ने भरपूर आशीर्वाद दिया था', अभिनेता ने यह जोड़ते हुए अभिनेत्री के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें वह अपने मां-बाप के साथ अवॉर्ड लेते हुए भी नजर आ रहीं हैं.

पढ़ें- रोहित शेट्टी, अजय देवगन लेकर आ रहे हैं 'गोलमाल फाइव'

20 नवंबर को बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत के द्वारा फेस्टिवल का शानदार आगाज किया गया था.

फिल्ममेकर करण जौहर द्वारा होस्टेड फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी इवेंट में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को 'आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली' अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके साथ ही फ्रेंच एक्टर इसाबेला हूपर्ट को भी फॉरन आर्टिस्ट के लिए लाइफटाइम अचिवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया.

इफ्फी 2019 में 76 देशों की करीब 200 से ज्यादा फिल्मों को स्क्रीन किया गया. जिसमें 26 फीचर और 15 नॉन फीचर फिल्में इंडियन पनोरमा सेक्शन से शामिल थीं. अकेडमी मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेस के प्रेजिडेंट रह चुके सिनेमेटोग्राफर जॉन बेली इस साल इंटरनेशल जूरी के हेड थे.

इनपुट्स- एएनआई

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details