दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन ने आंख की सर्जरी की पुष्टि की

By

Published : Mar 1, 2021, 4:07 PM IST

अमिताभ बच्चन ने आज अपनी एक आंख की सर्जरी की पुष्टि की. उन्होंने दूसरी आंख की सर्जरी के संकेत दिये और उम्मीद जताई कि निर्देशक विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग से पहले वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे.

Amitabh Bachchan confirms Eye surgery
अमिताभ बच्चन ने आंख की सर्जरी की पुष्टि की

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को बताया कि उनकी एक आंख की सर्जरी हुई है. बच्चन ने दो दिन पहले ही अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए संकेत दिया था कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है.

78 वर्षीय अभिनेता ने सोमवार को अपने ब्लॉग पर लिखा कि ऑपरेशन के बाद उनकी आंख के ठीक होने की गति धीमी है और उनकी टाइप करने संबंधी त्रुटियों को नजरअंदाज किया जाए.

पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने सेट पर चलाई 'टॉय बाइक'

बच्चन ने लिखा, 'इस उम्र में आंख की सर्जरी बहुत नाजुक होती है और इसे बहुत ध्यान से करना होता है.'

उन्होंने लिखा कि ऑपरेशन के बाद उनकी आंख के ठीक होने की गति धीमी है, इसलिए यदि टाइप करने में कोई गलती हो, तो उन्हें इसके लिए माफ कर दिया जाए.

बच्चन ने दूसरी आंख की सर्जरी के संकेत दिये और उम्मीद जताई कि निर्देशक विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग से पहले वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे.

उन्होंने लिखा, 'आप सभी को मेरा प्यार. आंख ठीक होने की गति धीमी है और मेरी दूसरी आंख का भी ऑपरेशन होना है, इसलिए यह लंबी प्रक्रिया है. मैं उम्मीद करता हूं कि कुछ दिनों में मेरी आगामी फिल्म की शूटिंग से पहले मैं स्वस्थ हो जाऊंगा. मैं विकास बहल की नई फिल्म में काम करूंगा, जिसका शीर्षक संभवत: 'गुड बाय' होगा.''

पढ़ें : अमिताभ ने उम्मीद जताई कि पोलियो की तरह देश से कोरोना वायरस भी खत्म हो जाएगा

बच्चन ने लिखा, 'मैं खाली बैठा हूं, ज्यादातर समय मेरी आंखें बंद हैं और मैं संगीत सुनने की कोशिश करता हूं.'

उन्होंने लिखा कि शनिवार को जब उन्होंने अपने स्वास्थ्य के खराब होने की जानकारी दी, तो उसके बाद से उन्हें मिल रहे प्यार एवं समर्थन से वह अभिभूत हैं.

(इनपुट - भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details