दिल्ली

delhi

दिव्‍यांका को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे अमिताभ, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 1, 2020, 10:48 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 6:18 PM IST

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्‍यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अमिताभ बच्‍चन उनका दुपट्टा पकड़कर उन्हें कहीं ले जाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो पर दोनों एक्टर के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

amitabh bachchan, amitabh bachchan news, divyanka tripathi, divyanka tripathi news, divyanka tripathi video, amitabh bachchan and divyanka tripathi video
दिव्‍यांका को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे अमिताभ, वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्‍यांका त्रिपाठी इन दिनों एक साथ काम कर रहे हैं. दोनों एक्‍टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: Tweet Today: अक्षय ने बताई बैलबॉटम की रिलीज डेट, दीपिका ने किया नई फिल्म का ऐलान

दिव्‍यांका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. वीडियो में अमिताभ बच्‍चन उनका दुपट्टा पकड़कर उन्हें कहीं ले जाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो पर दोनों स्‍टार्स के फैन खूब सारे कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो के साथ अभिनेत्री ने लोगों से इसका कैप्‍शन देने की भी मांग की है. उन्‍होंने लिखा है, 'आप इसको क्‍या कैप्‍शन देंगे? बिग बी, जो कि लीजेंड ऑफ बिग स्‍क्रीन हैं, मुझे उनसे कुछ और बातें सीखने को मिलीं.'

रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी एड शूट का है. हालांकि दिव्‍यांका ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शूटिंग की बात कही है. इस वीडियो को अमिताभ बच्‍चन और दिव्‍यांका त्रिपाठी के फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे इंस्‍टाग्राम पर अब तक 10 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

इस पोस्‍ट पर दिव्‍यांका त्रिपाठी ने लोगों से कैप्‍शन मांगा तो उनके फैंस ने भी कमेंट में उन्‍हें कैप्‍शन के सुझाव दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जा दिव्‍यांका जा जी ले अपनी जिंदगी.'

वहीं एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बिग बी आपको बॉलीवुड की दुनिया में ले जा रहे हैं.'

दिव्‍यांका त्रिपाठी के इस पोस्‍ट पर लोगों ने उन्‍हें बधाई भी दी है. लोगों ने लिखा है, 'यहां दो लीजेंड एक साथ दिख रहे हैं, एक बॉलीवुड के लीजेंड हैं तो दूसरी टीवी की.'

बता दें कि, बॉलीवुड सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन आने वाले दिनों में 4 फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं. ये फिल्‍में हैं- 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'.

फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मेन रोल में दिखेंगे. 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ बच्‍चन, आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे.


Conclusion:

Last Updated : Feb 28, 2020, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details