दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अमित साध ने फैंस को किया सावधान, फर्जी डिजिटल टीम ट्विटर अकाउंट को लेकर दी चेतावनी

अभिनेता अमित साध ने अपने फैंस को एक फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर चेतावनी दी है जो सोशल मीडिया पर उनकी ओर से बातचीत करने का दावा करता है. फर्जी अकाउंट 'टीम अमित साध' के नाम से है. अभिनेता ने स्पष्ट किया है कि वह इस तरह के किसी भी अकाउंट से नहीं जुड़े हैं और सीधे अपने खुद के अकाउंट से प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं.

By

Published : Jul 26, 2020, 9:34 AM IST

Amit Sadh fake Twitter account
Amit Sadh fake Twitter account

मुंबई: अभिनेता अमित साध ने एक फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर चेतावनी दी है जो सोशल मीडिया पर उनकी ओर से बातचीत करने का दावा करता है. फर्जी अकाउंट 'टीम अमित साध' के नाम से है.

अभिनेता ने स्पष्ट किया है कि वह इस तरह के किसी भी अकाउंट से नहीं जुड़े हैं और सीधे अपने स्वयं के अकाउंट से प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं.

अमित ने शनिवार को अपने वेरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया, "हे प्यारे लोग! आप सभी से मिले प्यार से अभिभूत हूं और मैं सच में आभारी हूं. लेकिन मैं आप सभी से आवेदन करता हूं कि टीम अमित साध जैसे अकाउंट न बनाए, यह लोगों को गुमराह करता है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं इससे नहीं जुड़ा हूं. मैं अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ता हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा."

अभिनेता आम तौर पर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और व्यक्तिगत रूप से प्रशंसकों और फॉलोवर्स के मैसेज का जवाब देते हैं.

Read More: एआर रहमान का आरोप, बॉलीवुड में 'मेरे खिलाफ काम करने वाला एक पूरा गिरोह' है

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता जल्द ही सितंबर, 2016 के उरी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे. ''अवरोध: द सेज विदिन" नाम की इस सीरीज में अमित मेजर टैंगो की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details